राजस्थान

rajasthan

बढ़ते कोरोना मरीजों को लेकर बीजेपी का सरकार पर जुबानी हमला, कहा- नहीं चेते तो ये संक्रमण पूरा जयपुर ले बैठेगा

By

Published : Apr 10, 2020, 4:21 PM IST

जयपुर के रामगंज में कोरोना वायरस का संक्रमण अब धीरे-धीरे शहर के अन्य इलाकों को भी अपनी जद में लेने लगा है. जिसको लेकर भाजपा नेताओं ने गहलोत सरकार पर चौतरफा जुबानी हमला बोल दिया है. भाजपा विधायक रामलाल शर्मा और जयपुर शहर पूर्व अध्यक्ष और पार्टी के वरिष्ठ नेता शैलेंद्र भार्गव ने इस मामले में प्रदेश सरकार पर तुष्टीकरण का आरोप लगाया है.

जयपुर न्यूज, राजस्थान भाजपा न्यूज, राजस्थान कांग्रेस न्यूज, jaipur news, rajasthan bjp news, rajasthan congress news
भाजपा ने प्रदेश सरकार पर बोला जुबानी हमला

जयपुर. कोरोना संक्रमण से निपटने के लिए पूरा देश जहां भीलवाड़ा मॉडल की प्रशंसा कर रहा है, वहीं जयपुर के रामगंज में कोरोना वायरस का संक्रमण अब धीरे-धीरे शहर के अन्य इलाकों को भी अपनी जद में लेने लगा है. जिसको लेकर भाजपा नेताओं ने गहलोत सरकार पर चौतरफा जुबानी हमला बोल दिया है.

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया के बाद दूसरे विधायक और पदाधिकारी भी सोशल मीडिया और दूसरे माध्यमों से इस मामले में प्रदेश सरकार की कार्यशैली पर सवाल खड़े कर रहे हैं. भाजपा विधायक रामलाल शर्मा और जयपुर शहर पूर्व अध्यक्ष और पार्टी के वरिष्ठ नेता शैलेंद्र भार्गव ने इस मामले में प्रदेश सरकार पर तुष्टीकरण का आरोप लगाया है.

भाजपा ने प्रदेश सरकार पर बोला जुबानी हमला

इन नेताओं का कहना है कि, जब भीलवाड़ा में सरकार ने कठोरता से नियमों का पालन करवा कर संक्रमण को फैलने से रोक लिया, तो फिर राजधानी के रामगंज इलाके में ऐसा क्या हुआ जो सरकार इस संक्रमण का फैलाव नहीं रोक पाई. रामगंज से शुरू हुआ ये संक्रमण घाटगेट, पुरानी बस्ती, शास्त्री नगर, खोनागोरियां, भट्टा बस्ती, सुभाष चौक और राजा पार्क सहित कई इलाकों में पहुंच गया है. वहीं रामलाल शर्मा ने ये तक कह दिया कि, यदि अब भी कठोरता से स्थिति नहीं संभाली गई तो ये संक्रमण पूरे जयपुर को ले डूबेगा. शर्मा के अनुसार सरकार की उदासीनता और बचत कार्यशैली के कारण ही रामगंज में फैला ये संक्रमण दूसरे इलाकों तक भी पहुंचा है.

पढ़ें-धौलपुर में लॉकडाउन की पालना करवा रहे पुलिसकर्मियों पर पथराव, ASI सहित 4 पुलिसकर्मी घायल

बता दें कि, इससे पहले भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया और शहर अध्यक्ष सुनील कोठारी भी कुछ ऐसे ही आरोप प्रदेश सरकार पर लगा चुके हैं. अब पार्टी के अन्य नेता भी इसी काम में जुट गए हैं. हालांकि मौजूदा हालात को देखते हुए सियासत करने का ये अच्छा समय नहीं माना जा सकता, क्योंकि ये समय सियासत का नहीं बल्कि एकजुटता के साथ इस वैश्विक महामारी से निपटने और इस पर विजय पाने का है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details