राजस्थान

rajasthan

सियासी संग्राम के बीच होता रहा वसुंधरा राजे का इंतजार..

By

Published : Jul 15, 2020, 4:21 PM IST

राजस्थान में चल रहे सियासी घटनाक्रम के बीच पूर्व सीएम वसुंधरा राजे का बीजेपी मुख्यालय में बुधवार को इंतजार किया गया. लेकिन वो किसी धार्मिक अनुष्ठान में व्यस्त होने के चलते जयपुर नहीं आ सकीं. ये जानकारी गुलाबचंद कटारिया ने दी और कहा कि वे वसुंधरा राजे के संपर्क में हैं. देर शाम या फिर गुरुवार को राजे जयपुर आएंगी.

leaders Waiting for Vasundhara Raje, Gulabchand Kataria statement
वसुंधरा राजे का जयपुर में हुआ इंतजार

जयपुर. प्रदेश में चल रहे सियासी घमासान के बीच बुधवार को पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे का जयपुर में इंतजार होता रहा. सियासी उठापटक के बीच भाजपा मुख्यालय में वसुंधरा राजे का धौलपुर से आने का इंतजार किया गया. लेकिन इस बीच नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने यह साफ कर दिया कि वसुंधरा राजे या तो बुधवार रात तक जयपुर आएंगी या फिर गुरुवार सुबह जयपुर पहुंचेंगी.

वसुंधरा राजे का जयपुर में हुआ इंतजार

कटारिया के अनुसार वसुंधरा राजे से फोन पर बात हुई है. जिसमें उन्होंने धौलपुर में किसी धार्मिक अनुष्ठान में व्यस्त होने की बात कही. ऐसी स्थिति में कटारिया ने कहा कि संभव हो तो देर शाम तक वे जयपुर आ जाए अन्यथा अति आवश्यकता होगी तो फिर वह फोन करके उन्हें बुला लेंगे. कटारिया ने कहा कि पार्टी में तमाम निर्णय आपसी बातचीत करके आम सहमति से ही दिए जाते हैं और वसुंधरा राजे लगातार उनके संपर्क में है.

पढ़ें-सियासी संकट LIVE: हमारे डिप्टी CM खुद ही षड़यंत्र में शामिल थे, वे क्या सफाई देंगे- सीएम गहलोत

कटारिया को भेजा लीगल नोटिस

राजस्थान विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया को जनता सेना के संस्थापक रणधीर सिंह भिंडर ने लीगल नोटिस भेज कर उनसे माफी की मांग की है. साथ ही ऐसा नहीं होने पर उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की भी चेतावनी दी है. हाल ही में स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप ने राजस्थान में सरकार गिराने को लेकर अशोक सिंह नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार किया था. जिसके बाद गुलाबचंद कटारिया ने उसे जनता सेना का सदस्य बताया था. ऐसे में अब जनता सेना के संरक्षक रणधीर सिंह भिंडर ने इस पूरे मामले को लेकर कटारिया को लीगल नोटिस भेजा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details