राजस्थान

rajasthan

Crime in Jaipur : राजधानी में एक बार फिर ATM तोड़कर लूटने का प्रयास, कुछ इस तरह बचे 11 लाख रुपये

By

Published : Feb 3, 2022, 6:48 PM IST

राजधानी जयपुर में एक बार फिर एटीएम तोड़कर नकदी लूटने के प्रयास (ATM Loot Attempt in Jaipur) का मामला सामने आया है. घटना वैशाली नगर थाना इलाके की है, जहां बुधवार देर रात करीब डेढ़ बजे कार सवार बदमाशों ने सिरसी रोड स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के एटीएम को निशाना बनाया. कार सवार बदमाश सुनसान एटीएम में पहुंचे और साथ लाए औजारों से एटीएम को तोड़ने का प्रयास किया.

Crime in Jaipur
राजधानी में एक बार फिर ATM तोड़कर लूटने का प्रयास

जयपुर. पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद राजधानी में बदमाशों के हौसले पस्त नहीं हो रहे हैं. जयपुर में एक बार फिर बदमाशों ने एटीएम तोड़कर नकदी लूटने का प्रयास किय है. बदमाश मशीन से नकदी निकालने का प्रयास करते रहे, लेकिन अचानक सारयन बजने से (Miscreants Escaped After Sounding Siren) बदमाश मौके से फरार हो गए.

एटीएम में तोड़फोड़ करने की सूचना मिलने पर पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की. बदमाशों की यह करतूत मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पुलिस की मानें तो कार में सवार होकर आए चार बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है. घटना के वक्त मशीन में 11 लाख रुपये से ज्यादा की नकदी थी. सायरन बजने से बदमाश मौके से फरार हो गए, जिससे एटीएम लूट की घटना नहीं हो पाई.

पढ़ें :Dholpur Crime news: बाड़ी पुलिस ने अवैध हथियारों सहित पकड़े दो आरोपी, बैग छोड़कर भागा तीसरा बदमाश

पुलिस के मुताबिक बदमाशों ने एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरों की दिशा मोड़ कर सरिये से एटीएम मशीन का पैनल तोड़ दिया. वहीं, मशीन के अंदर एक हिडन कैमरा लगा हुआ है, जिसका कंट्रोल बैंक के हेड ऑफिस में होता है. पुलिस हिडन कैमरे की फुटेज और आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर बदमाशों को पकड़ने का प्रयास कर रही है.

बता दें कि इसी तरह पिछले महीने भी झोटवाड़ा और करधनी थाना इलाके में एटीएम लूटने के प्रयास की वारदात (Crime in Jaipur) हुई थी. बदमाश एटीएम का सायरन बजने से फरार हो गए थे, जिसमें पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details