राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

विधानसभा उपचुनाव: डेढ़ करोड़ से ज्यादा की अवैध शराब समेत नकदी व अन्य सामग्री जब्त

प्रदेश की आगामी 3 विधानसभाओं में होने वाले विधानसभा उप चुनाव के लिए निर्वाचन विभाग के निर्देश पर संबधित विभागों ने 1.50 से ज्यादा मूल्य की अवैध शराब के साथ ही नकद राशि, नशीले पदार्थ और अन्य सामग्री जब्त की है. पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : Apr 3, 2021, 11:32 AM IST

राजस्थान समाचार, rajasthan news, जयपुर समाचार, jaipur news
विधानसभा उप चुनाव

जयपुर.प्रदेश की आगामी 3 विधानसभाओं में होने वाले विधानसभा उप चुनाव के लिए निर्वाचन विभाग के निर्देश पर संबधित विभागों ने 1.50 से ज्यादा मूल्य की अवैध शराब के साथ ही नकद राशि, नशीले पदार्थ और अन्य सामग्री जप्त की है.

मुख्य निर्वाचन अधिकारी प्रवीण गुप्ता ने बताया कि विधान सभा उप चुनाव की घोषणा होने के साथ ही संबंधित विभागों की टीमों ने काम करना शुरू कर दिया था. इसके सात ही उन्होंने बताया कि सुजानगढ़, चूरू, राजसमन्द और सहाडा, भीलवाडा, में 30 मार्च तक 1.56 करोड़ की विभिन्न सामग्री जब्त की है.

वहीं उन्होंने बताया कि क्षेत्रों में काम कर रही एफएसटी, एसएसटी और पुलिस ने मिलकर 6.32 लाख रुपए मूल्य की अवैध शराब, 98 लाख रुपए मूल्य के नशीले पदार्थ और 52 लाख से ज्यादा मूल्य की अन्य संदेहास्पद सामग्री को जप्त किया है.

यह भी पढ़ें:सहाड़ा उपचुनाव: पितलिया के नाम वापसी के बाद गरमाई सियासत, वायरल वीडियो में बताया...परिवार पर था दबाव

साथ ही उन्होंने कहा क्षेत्र में विभागों की ओर से इस पर कड़ी निगरानी रखी जा रही है और किसी भी संदेहास्पद मामले पर कड़ी कार्रवाई की जा रही है. गौरतलब है कि तीनों विधानसभा क्षेत्रों में 17 अप्रैल को प्रातः 7 बजे से सायं 6 बजे तक मतदान होगा, जबकि 2 मई को मतगणना करवाई जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details