राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jan 9, 2020, 8:33 PM IST

ETV Bharat / city

जयपुर में अवैध हुक्का बार पर ACP की रेड, कस्टडी में संचालक

राजधानी जयपुर में कई जगहों पर हुक्का बार अवैध रूप से चलाया जा रहा है. जिसकी भनक लगने पर एसीपी ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए हु्क्का पर रेड मारते हुए उसे सील कर दिया है. साथ ही बार के संचालक को भी गिरफ्त में लिया है.

जयपुर ताजा हिंदी खबर, जयपुर हुक्काबारों पर छापेमारी, jaipur latest news, Raid on illegal hookah bar
ACP ने मारी अवैध हुक्का बार पर रेड

जयपुर.राजधानी में पुलिस की बेहद सख्ती के बावजूद धड़ल्ले से हुक्का बार संचालित हो रहे हैं. इसी के तहत एक बार फिर एसीपी नेमीचंद खारिया ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक अवैध हुक्का बार पर छापा मारा. जहां कैफे की आड़ में हुक्का बार संचालित हो रहा था. जहां से पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कैफे संचालक को हिरासत में लेकर दर्जनों युवक-युवतियों पर कोटपा एक्ट के तहत कार्रवाई की.

ACP ने मारी अवैध हुक्का बार पर रेड

शहर के सी स्किम इलाके के होब्ज कैफे पर दोपहर में एकाएक एसीपी ने दबिश दी. जहां पुलिस कार्रवाई के दौरान मौके पर 12 से अधिक युवक-युवतियां हुक्का पीते हुए पाए गए. ऐसे में एक बार की कैफे में अफरातफरी मच गई. वही पुलिस ने कैफे संचालक सहित युवक-युवतियों पर कोटपा एक्ट के तहत कार्रवाई की. साथ ही मौके से आधा दर्जन हुक्के, फ्लेवर के डिब्बे, चिलम, तंबाकू, पाइप समेत अन्य सामान भी जप्त किए.

यह भी पढे़ं- जयपुरः कोटपूतली उपकारागृह में कैदी की मौत, पोस्टमार्टम से खुलेगा राज

दरअसल पिछले कुछ दिनों से इस कैफे में हुक्का पिलाने की सूचना मिल रही थी. ऐसे में एसीपी ने सादा वर्दी में पुलिसकर्मी को भेजकर इसकी तस्दीक करवाई. जिसके बाद एसीपी नेमीचंद खारिया ने खुद एक्शन लेते हुए दोपहर में रेड मारी और हुक्का पी रहे युवक युवतियों के चालान काट उन्हें पाबंद किया. साथ ही संचालक को थाने ले आए. जहां संचालक से पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details