राजस्थान

rajasthan

By

Published : Aug 7, 2021, 11:00 PM IST

Updated : Aug 10, 2021, 12:20 PM IST

ETV Bharat / city

ट्रैफिक पुलिस कर्मी ने महिला चालक को रोका तो हुआ विवाद, दोनों के बीच जमकर हुई हाथापाई...VIDEO VIRAL

जयपुर में ट्रैफिक पुलिसकर्मी और महिला वाहन चालक के बीच चेकिंग के दौरान जमकर हाथापाई हुई. इस हाथापाई का वीडियों भी जमकर वायरल हो रहा है.

महिला चालक के साथ मारपीट, assault with female driver
ट्रैफिक पुलिस कर्मी और महिला चालक के बीच हुई हाथापाई

जयपुर.ट्रैफिक पुलिसकर्मियों और महिला वाहन चालक के बीच शनिवार को बीच सड़क पर जमकर विवाद हुआ. वहीं, विवाद का वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है. जयपुर में बड़ी चौपड़ के पास चेकिंग के दौरान ट्रैफिक पुलिस कर्मियों ने एक महिला दुपहिया वाहन चालक को रोका. इस दौरान चालान की कार्रवाई को लेकर महिला चालक और महिला ट्रैफिक पुलिसकर्मी के बीच कहासुनी हो गई.

पढ़ेंःकोर्ट से अवमानना नोटिस के बाद भी नहीं चेता नगर निगम, जर्जर मकान के कमरे की पट्टियां गिरीं... महिला की दबकर मौत

देखते ही देखते विवाद ज्यादा बढ़ गया. महिला वाहन चालक की तरफ से भी कुछ लोग मौके पर पहुंचे. दोनों पक्षों के बीच कहासुनी होने की बात हाथा-पाई तक पहुंच गई. महिला वाहन चालक के पक्ष में आए लोगों ने भी ट्रैफिक पुलिस कर्मियों के साथ हाथापाई की. महिला ट्रैफिक पुलिस कर्मी के साथ भी धक्का-मुक्की की गई. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. घटना करीब 4-5 दिन पहले की बताई जा रही है.

ट्रैफिक पुलिस कर्मी और महिला चालक के बीच हुई हाथापाई

हालांकि इस मामले को लेकर अभी तक थाने में किसी भी पक्ष की ओर से मामला दर्ज नहीं करवाया गया है. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि महिला चालक और महिला ट्रैफिक पुलिसकर्मी के बीच में जमकर हाथापाई होती हुई नजर आ रही है.

पढ़ेंःजयपुर: 165 करोड़ रुपए की पेयजल योजना का काम हुआ शुरू, 6 विधानसभा के 9 लाख लोगों की बुझेगी प्यास

वहीं, मौके पर मौजूद ट्रैफिक पुरुष पुलिसकर्मी बीच-बचाव कर रहे हैं. इसके साथ ही महिला चालक की तरफ से आए लोग भी हाथापाई पर उतारू होते हुए नजर आ रहे हैं. काफी घंटों के विवाद के बाद दोनों पक्षों की ओर से समझाइश कर मामला शांत करवाया गया, लेकिन अब सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने से चर्चा का विषय बना हुआ है.

Last Updated : Aug 10, 2021, 12:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details