राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जयपुर : अब जोबनेर में मिले सड़क किनारे 100, 200 और 500 के नोट, ग्रामीणों में दहशत

कोरोना के मरीज हर तरफ बढ़ते जा रहे हैं. ऐसे में कुछ लोग कोरोना से लड़ने के समाजिक प्रयास का मजाक बना रहे हैं. बता दें कि देश में नोटों को सड़क पर फेंक कर कोरोना फैलाने के कई मामले सामने आ चुके हैं. ऐसा ही एक मामला जयपुर के जोबनेर कस्बे में देखने को मिला. जहां सड़क किनारे नोट बिखरे मिले. जिसके बाद आसपास के लोगों में दहशत का माहौल है.

By

Published : Apr 22, 2020, 6:07 PM IST

jaipur news, rajasthan news, hindi news, सड़क पर पड़े मिले नोट
जयपुर में सड़क पर बिखरे मिले नोट

जयपुर. देश के कई राज्यों से ये खबर आ रही थी कि वहां पर नोट सड़क पर मिल रहे हैं. वहीं नोट के सड़क पर मिलने पर ये बातें भी आम हो गयी थी कि ये नोट कोरोना संक्रमण फैलाने के उदेश्य से सड़कों पर फेंके जा रहें हैं. बता दें कि राजस्थान में अब तक ऐसी कोई खबर सामने नहीं आई थी, लेकिन बुधवार को राजस्थान की राजधानी के पास ही जोबनेर कस्बे में सड़क पर नोट पड़े मिले. जिससे इलाके में दहशत फैल गई.

जयपुर में सड़क पर बिखरे मिले नोट

दरअसल, हुआ यूं कि जोबनेर की महला रोड पर ग्रामीणों ने देखा कि सड़क किनारे 100, 200 और 500 के नोट बिखरे पड़े हैं. इसके बाद दहशत में ग्रामीणों ने पुलिस को फोन किया और इस मामले की जानकारी दी. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और नोटों को वहां से हटाया.

सड़क पर मिले नोटों को हटाता पुलिस कर्मी

पढ़ें-रैपिड टेस्टिंग किट पर सवाल! 'रिव्यू जारी...इसके परिणाम निर्भर करेंगे की रखना है या वापस करना है'

इस दौरान पुलिस ने इन नोटों को सावधानी से हटाया. इन नोटों को पहले सैनिटाइज किया गया. बता दें कि नोटों को गिना गया तो कुल 3200 रुपये निकले. जिसके बाद पुलिस थाने के पास ही एक गहरा गड्ढा खोदकर नोटों को गाड़ दिया. बता दें कि जोबनेर में बुधवार को मिले नोटों से इलाके में अफवाह का दौर रहा, लेकिन पुलिस इसे किसी सिरफिरे की करतूत मान रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details