राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

बीकानेर: 4 दिन में सुलझाई पुलिस ने एक्सीडेंट की गुत्थी, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर की थी पति की हत्या

बीकानेर के सेरूणा थाना क्षेत्र में चार दिन पहले मिले युवक की हत्या और एक्सीडेंट के बीच फंसी गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है. दरअसल, 8 जून को सेरूणा थाना इलाके के जोधासर के पास सड़क किनारे एक युवक का शव मिला था, जिसका एक्सीडेंट होने का अंदेशा जताया जा रहा था.

By

Published : Jun 11, 2021, 8:40 PM IST

बीकानेर न्यूज  प्रेम प्रसंग में हत्या  एक्सीडेंट की गुत्थी  सेरूणा थाना क्षेत्र  बीकानेर में हत्या  murder in bikaner  Seruna Police Station Area  accident case  murder in love affair  Bikaner News
पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर की थी पति की हत्या

बीकानेर.सेरूणा थाना इलाके में श्रीडूंगरगढ़ बीकानेर राजमार्ग पर 4 दिन पहले सड़क के किनारे मिले एक युवक के शव के बाद हत्या और एक्सीडेंट के बीच उलझी गुत्थी को पुलिस ने 4 दिन में सुलझा लिया है. दरअसल, मृतक युवक की पत्नी ने अपने प्रेमी और उसके दोस्तों के साथ मिलकर अपने पति की हत्या की थी और इसे एक्सीडेंट का रूप दिया था. पुलिस ने इस मामले में मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें:अंधविश्वास के चलते त्रिशुल घोंप कर हत्या, महज 12 घंटे में हत्यारा गिरफ्तार

सेरूणा थानाधिकारी मनोज कुमार ने बताया, 8 जून को जोधासर के पास लखासर निवासी रघुवीर सिंह का शव मिला था. थानाधिकारी मनोज कुमार ने बताया, प्रथम दृष्टया मामला सड़क दुर्घटना का लग रहा था. लेकिन परिजनों के बयान के आधार पर हत्या की आशंका को लेकर भी अनुसंधान किया गया. इस दौरान अनुसंधान के दौरान पता चला कि मृतक रघुवीर की पत्नी का गणेश नाम के युवक से प्रेम-प्रसंग चल रहा है. मृतक रघुवीर और गणेश रिश्तेदारी में भाई लगते हैं. अनुसंधान के दौरान कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए पुलिस ने मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी गणेश के साथ ही गणेश के तीन साथियों को भी गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें:वीडियो वायरल: पुलिस के साथ मारपीट और अभद्रता

आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस को बताया कि मृतक की पत्नी अपने पति को रास्ते से हटाना चाह रही थी और इसको लेकर आरोपी गणेश ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर योजना बनाई और मृतक को फोन कर घर से अपने साथ खाना खिलाने के नाम पर बुलाया. इस दौरान नेशनल हाईवे के पास एक होटल पर खाना खिलाया खाना खिलाया और बाद में अभी गाड़ी की टक्कर मारकर उसे एक्सीडेंट का रूप देने की कोशिश करते हुए शव को सड़क के किनारे पटक कर चले गए.

साइबर सेल की मदद से सुलझाया मामला

दरअसल, मामले में प्रथम दृष्टया पुलिस को सड़क दुर्घटना लग रही थी. लेकिन मौके से मिले कुछ सूचना के बाद पुलिस ने इसे हत्या के एंगल से भी अनुसंधान किया. इस दौरान घटना के समय आरोपियों की मोबाइल लोकेशन भी ट्रैस की गई और उसके बाद आरोपियों को कड़ी पूछताछ की गई तो उन्होंने अपना जुर्म कबूल कर लिया. थानाधिकारी मनोज कुमार ने बताया कि मृतक रघुबीर की शादी दो साल पहले हुई थी.

आरोपी गणेश का था मृतक के घर आना

आरोपी गणेश और मृतक रघुवीर रिश्ते में भाई लगते थे. ऐसे में गणेश का रघुबीर के घर आना जाना था और उसकी पत्नी से प्रेम प्रसंग के बाद उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर रघुवीर की हत्या कर दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details