राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jan 19, 2020, 11:20 PM IST

ETV Bharat / city

बेटी की शादी के बाद सऊदी गए मुश्ताक की नहीं कोई खबर, परिजनों ने केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल से लगाई गुहार

सऊदी अरब के लिए गए बीकानेर के मुश्ताक खान की 20 दिनों से कोई खोज खबर ना मिलने से परेशान परिजनों ने केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल से गुहार लगाई है. परिजनों ने केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल को पत्र लिखकर लापता हुए मुश्ताक की खोज खबर लेने की मांग की है.

missing from Saudi Arabia, बीकानेर न्यूज
सऊदी अरब गया शख्स लापता

बीकानेर. सऊदी के लिए गए प्रताप बस्ती के रहने वाले मुश्ताक खान की 20 दिन से कोई खोज खबर नहीं मिलने से उनके परिजन परेशान हैं. काफी खोज खबर के बाद परिजनों ने अब केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल से गुहार लगाई है. चिंतित परिजनों ने केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल को पत्र भेजकर लापता हुए मुश्ताक खान की खोज खबर लेने की मांग की है.

सऊदी अरब गया शख्स लापता

परिजनों ने बताया कि मुश्ताक खान पिछले 25 वर्षों से सऊदी अरब के अरब दम्माम में ड्राइवर का काम करते हैं. तीन-चार वर्षों से बीकानेर आते जाते भी रहते हैं. इस बार नवंबर में वे अपनी बच्ची की शादी में शामिल होने के लिए बीकानेर आए थे और 30 दिसंबर को जयपुर से सऊदी अरब के लिए रवाना हुए थे.

पढ़ें- ओला परिवार की तीसरी पीढ़ी दिल्ली के चुनावी मैदान में, पौत्रवधू आकांक्षा ओला को मॉडल टाउन से मिला टिकट

लेकिन उनके सऊदी अरब पहुंचने का जब कोई समाचार नहीं आया तो परिजनों ने मुश्ताक खान के साथ काम करने वाले लोगों से संपर्क साधा, तब उन्हें मालूम चला कि वह अभी तक दम्माम नहीं पहुंचे हैं. परिजनों ने मुश्ताक खान के काम करने वाली कंपनी से भी संपर्क साधा तो उन्हें वहां किसी से भी कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिली. इससे परिवार के लोगों के होश फाख्ता हो गए और अब वे मंत्री के साथ दूतावास तक संपर्क कर मुस्ताक खान का पता लगाने में जुटे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details