राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

बीकानेर में देर आई रिपोर्ट में 4 और पॉजिटिव मिले, आंकड़ा पहुंचा 24

एक दिन की राहत के बाद शुक्रवार देर रात बीकानेर में फिर से 4 कोरोना पॉजिटिव सामने आए हैं. जिसके बाद अब बीकानेर में कुल 24 कोरोना वायरस पॉजिटिव हो चुके हैं. जिनमें से एक महिला की इलाज के दौरान मौत हो चुकी है.

By

Published : Apr 11, 2020, 9:18 AM IST

covid19 in bikaner,  corona positive in Bikaner,  बीकानेर में कोरोना पॉजिटिव,  bikaner news,  rajasthan news,  बीकानेर में चार कोरोना पॉज़िटिव,  कोरोना वायरस अपडेट,  कोरोना वायरस से बचाव
अब हुए 24 कोरोना पॉजिटिव

बीकानेर. धीरे-धीरे कोरोना पॉजिटिव की संख्या बीकानेर में बढ़ती जा रही है. शुक्रवार देर रात जारी हुई रिपोर्ट में बीकानेर में 4 कोरोना पॉजिटिव सामने आए हैं. दरअसल गुरुवार को बीकानेर में एक भी कोरोना वायरस सामने नहीं आया था और शुक्रवार को पहली जारी हुई रिपोर्ट में 17 सैंपल नेगेटिव आए थे.

जिसके चलते चिकित्सा प्रशासन ने राहत की सांस ली. लेकिन शुक्रवार देर रात जारी हुई दूसरी रिपोर्ट में 4 नए रोगी सामने आए है. जिनमें एक नवजात बच्ची भी शामिल है. इसके अलावा दो और छोटे बच्चे और एक महिला पॉजिटिव आई है. वहीं बीकानेर के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. बीएल मीणा ने 4 नए कोरोना पॉजिटिव आने की पुष्टि की है.

पढ़ेंःसरकार का अहम फैसला, निजी स्कूल को 3 महीने तक फीस नहीं वसूलने और अस्पतालों में ओपीडी शुरू करने

बताया जा रहा है कि शुक्रवार देर रात सामने आए चारों पॉजिटिव उस मृतक महिला के ही रिश्तेदार हैं, जिसकी कोरोना वायरस के चलते पीबीएम अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई थी. दरअसल, बीकानेर में सामने आए कुल 24 केस में से अधिकतर लोग उस मृतक महिला के रिश्तेदार ही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details