राजस्थान

rajasthan

लापरवाही पर बीकानेर कलेक्टर ने औषधि नियंत्रण अधिकारी को किया कार्यमुक्त

By

Published : Oct 1, 2020, 1:16 AM IST

बीकानेर में कोरोना का मामला लगातार बढ़ रहा है. साथ ही लापरवाह अधिकारियों पर गाज गिरनी भी शुरू हो गई है. इस बीच व्यवस्थाओं में लापरवाही बरतने वाले जिला औषधि अधिकारी शेखरचंद चौधरी को जिला कलेक्टर नमित मेहता ने सख्ती बरतते हुए कार्य मुक्त कर दिया है.

Bikaner news, negligence in corona virus, Bikaner Collector
लापरवाही पर बीकानेर कलेक्टर ने औषधि नियंत्रण अधिकारी को किया कार्यमुक्त

बीकानेर. जिले में कोरोना का असर लगातार बढ़ता जा रहा है और अब इसको लेकर लापरवाह अधिकारियों पर गाज गिरनी शुरू हो गई है. इस बीच अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी को लेकर भी आई खबरों के बाद जिला प्रशासन की ओर से ऑक्सीजन की पर्याप्त व्यवस्था की गई है. वहीं व्यवस्थाओं में लापरवाही बरतने वाले जिला औषधि अधिकारी शेखरचंद चौधरी को जिला कलेक्टर नमित मेहता ने सख्ती बरतते हुए कार्य मुक्त कर दिया है.

यह भी पढ़ें-राजस्थान में कोरोना के रिकॉर्ड 2,173 नए केस आए सामने, 15 मौत...कुल आंकड़ा 1,35,292

साथ ही जिला औषधि अधिकारी शेखरचंद चौधरी को जयपुर में चिकित्सा विभाग में उपस्थिति देने के निर्देश दिए हैं. जिला कलेक्टर नमित मेहता ने बताया कि औषधि नियंत्रण अधिकारी शेखर चौधरी को कोविड-19 के संम्बन्ध में अधिग्रहित की गई संस्थाओं से ऑक्सीजन गैस की सुचारू सप्लाई और पर्याप्त उपलब्धता सुनिश्चित करने के लिए सहायक प्राधिकृत नियुक्त किया गया था.

यह भी पढ़ें-डूंगरपुर उपद्रव मामलाः कांग्रेस का भाजपा पर पलटवार, मीणा बोले- बीजेपी नेता सिर्फ राजनीति कर रहे हैं

जिला कलेक्टर नमित मेहता ने बताया कि चौधरी द्वारा अपने जिम्मेदारी और कर्तव्य के प्रति लापरवाही बरती गई. जिसके चलते उन्हें कार्यमुक्त किया गया है और उन्हें प्रमुख शासन सचिव चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग जयपुर में अपनी उपस्थिति देने के निर्देश दिए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details