राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

भीलवाड़ा में स्वास्थ्य विभाग की कार्रवाई, मात्रा में अशुद्ध मिठाइयां बरामद

भीलवाड़ा में स्वास्थ्य विभाग की कार्रवाई में बर्फी के 7 कट्टे, 41 टीन रसगुल्ले और 8 कार्टन सोहन पापड़ी बरामद किए गए है. जिनके सैंपल लेकर उन्हें डीप फ्रीजर में रखवाया गया है.

By

Published : Oct 22, 2019, 3:11 PM IST

स्वास्थ्य विभाग की कार्रवाई, Health Department Action, भीलवाड़ा की खबर, bhilwara news

भीलवाड़ा.स्वास्थ्य विभाग की ओर से 'शुद्ध के लिए युद्ध अभियान' के तहत बड़ी कार्रवाई करते हुए भारी मात्रा में ट्रैवेल्स से अशुद्ध मिठाइयां बरामद की है. स्वास्थ्य विभाग ने बीकानेर से आई ट्रैवेल्स से बर्फी के 7 कट्टे, 41 टीन रसगुल्ले, 8 कार्टन सोहन पापड़ी बरामद की है. जिनके सैंपल लेकर डीप फ्रीजर में रखवाया गया है. यह मिठाइयां बेचने के लिए एक विक्रेता ने मंगवाई थी.

स्वास्थ्य विभाग ने अशुद्ध मिठाईया बरामद की

स्वास्थ्य और चिकित्सा अधिकारी डॉ. मुस्ताक खान ने कहा कि 'शुद्ध के लिए युद्ध अभियान' के तहत दीपावली के पर्व को लेकर हम कार्रवाई कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि इसके तहत मंगलवार को एक बार फिर बाहर से आने वाली ट्रैवेल्स की जांच की जा रही थी.

पढ़ेंः भीलवाड़ा: जिंदल शॉ लिमिटेड के खिलाफ विधायक का आंदोलन 49वें दिन समाप्त

उसमें मंगलवार को बीकानेर से आई ट्रैवेल्स में बर्फी के 7 कट्टे जो करीब 300 किलो के माने जा रहे हैं. वहीं, 41 टीन रसगुल्ले और 8 कार्टन सोहन पपड़ी के बरामद किए गए है. यह मिठाइयां मांडल चौराहे पर किराए से रहने वाले घनश्याम शर्मा ने मंगवाई थी. उन्होंने कहा कि यह माल टेंट लगाकर बेचने के लिए मंगवाया गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details