राजस्थान

rajasthan

चौधरी चरण सिंह की 117वीं जयंती के अवसर पर सुभाष गर्ग बोले- झारखंड में Congress गठबंधन से सरकार बनाएगी

By

Published : Dec 23, 2019, 1:43 PM IST

भरतपुर के भूरी सिंह व्यायाम शाला पर सोमवार को देश के पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह जी की 117वीं जयंती मनाई गई. इस मौके पर राज्यमंत्री सुभाष गर्ग सहित कांग्रेस के कार्यकर्ता मौजूद रहे.

birth anniversary, former PM Chaudhary Charan Singh, celebrated in Bharatpur, पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह
भरतपुर में पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की 117वीं जयंती मनाई गई...

भरतपुर.जिले में सोमवार को देश के पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह जी की 117वीं जयंती मनाई गई. यह कार्यक्रम भूरी सिंह व्यायाम शाला पर आयोजित किया गया. कार्यक्रम में मौजूद सभी नेता और कार्यकर्ताओं ने चौधरी चरण सिंह जी की चित्र पर पुष्प अर्पित किए. साथ ही उनके जीवन और उनके कामों के बारे में बताया.

भरतपुर में पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की 117वीं जयंती मनाई गई...

इस मौके पर राज्य मंत्री सुभाष गर्ग ने कहा कि ऐसे नेताओं ने अपने योगदान से देश के सामने कई उदाहरण पेश किए हैं. जो वर्तमान केंद्र सरकार के नेता हैं, उनको चौधरी चरण सिंह के जीवन से सीख लेनी चाहिए और देश को आगे बढ़ाना चाहिए. हमारी जिम्मेदारी बनती है कि देश के सभी धर्मों के लोगों को आगे बढ़ाए बेरोजगारों को रोजगार दें और किसानों के कल्याणकारी कार्यक्रमों को हाथ मे लें.

यह भी पढ़ें- CAA विरोध प्रदर्शनः राजधानी में इंटरनेट, मेट्रो और ट्रांसपोर्टेशन बंद; जनता बेहाल

उन्होंने बताया कि झारखंड में कांग्रेस के गठबंधन से सरकार बनेगी ये बीजेपी के लिए एक सबक होगा. महाराष्ट्र में बीजेपी के खुद के दोस्त साथ छोड़ गए और अब झारखंड में भी जनता का रुख साफ है कि कांग्रेस झारखंड में आये. उन्होंने कहा कि जो लोग सोच रहे थे कि देश को हम धर्म के आधार पर बांट कर राजनीतिक हितों की पूर्ति करेंगे ये संभव नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details