राजस्थान

rajasthan

By

Published : Oct 21, 2019, 11:46 PM IST

ETV Bharat / city

भीलवाड़ा: युवक के संदिग्ध मौत के मामले में ग्रामीणों ने जिला कलेक्ट्रेट पर किया प्रदर्शन

भीलवाड़ा में सोमवार को ग्रामीणों ने जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय पर जमकर विरोध-प्रदर्शन किया. वहीं उन्होंने कहा कि 15 दिन पहले रतन लाल गाडरी अचानक से लापता हो गया और बाद में उसकी लाश मिली. ऐसे में इस मौत को ग्रामीण हत्या बता रहे हैं और पुलिस पर मामले की लीपापोती करने का भी आरोप लगा रही है.

ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन, Villagers demonstrated

भीलवाड़ा.जिले के मांडल थाना क्षेत्र के समेलिया गांव में 15 दिन पहले लापता हुए रतन लाल गाडरी की मौत को ग्रामीण हत्या बता रहे हैं. इस सिलसिले में ग्रामीणों ने सोमवार को जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय पर जमकर विरोध-प्रदर्शन किया. ग्रामीणों ने पुलिस पर मामले की लीपापोती करने का भी आरोप लगाया है.

ग्रामीणों ने जिला कलेक्ट्रेट पर किया प्रदर्शन

ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस ने अब तक की जांच में कोई ठोस कदम नहीं उठाया है. यही वजह है कि अपराधी खुलेआम घूम रहे हैं. ग्रामीणों ने प्रशासन से मामले में जांच अधिकारी बदलने की मांग की है.

मृतक के भाई भवानी शंकर ने बताया कि 15 दिन पहले मेरा छोटा भाई घर से यह कह कर गया था कि मैं थोड़ी देर में वापस लौट रहा हूं और वह घर नहीं लौटा. वहीं 8 सितंबर को मेजा बांध में उसका शव मिला था. अज्ञात बदमाशों ने मेरे भाई रतन लाल गाडरी को पानी में डूबा कर हत्या कर दी थी.

पढ़े: PoK में कार्रवाई के बाद पोकरण में थल सेना और वायु सेना के संयुक्त युद्धाभ्यास से थर्राया रेगिस्तान, सीमा पार पहूंची गूंज

वहीं पुलिस इस मामले में लीपापोती कर रही है और ना ही ठीक से कोई कार्रवाई कर रही है. अब तक की कार्रवाई में उन्होंने कोई ठोस कदम नहीं उठाया है. इसलिए हत्या के आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं. सोमवार को हम ने जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय के बाहर विरोध-प्रदर्शन किया. जिसमें हमारी मांग है कि इस मामले में जांच अधिकारी बदला जाए और हत्या के आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दी जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details