राजस्थान

rajasthan

भीलवाड़ा: कोटा में बच्चों की मौत मामले पर एबीवीपी ने किया विरोध प्रदर्शन

By

Published : Jan 3, 2020, 4:30 PM IST

कोटा के जेके लोन हॉस्पिटल में हुई बच्चों की मौत को लेकर भीलवाड़ा के अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने कलेक्ट्रेट के बाहर विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान छात्रों ने सीएम और राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन देकर मामले की जांच करवाकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है.

children Death in Kota, भीलवाड़ा में विरोध प्रदर्शन
कोटा में हुई बच्चों की मौत को लेकर एबीवीपी ने किया विरोध प्रदर्शन

भीलवाड़ा. कोटा के जेके लोन हॉस्पिटल में हुई 104 बच्चों की मौत को लेकर जहां पूरे राजस्थान में आक्रोश व्याप्त है. इसी के चलते शुक्रवार को बच्चों की मौत के विरोध में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्र-छात्राओं ने जिला कलेक्टर कार्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन किया. उन्होंने राष्ट्रपति और मुख्यमंत्री के नाम जिला कलेक्टर राजेंद्र भट्ट को ज्ञापन भी सौंपा. जिसमें उन्होंने बच्चों की मौत के कारणों की जांच करवाकर दोषियों को सजा देने की मांग की है.

कोटा में हुई बच्चों की मौत को लेकर एबीवीपी ने किया विरोध प्रदर्शन

छात्रसंघ अध्यक्ष सीमा जांगिड़ ने कहा कि कोटा के जेके लोन अस्पताल में चिकित्सकों की लापरवाही के चलते जो 104 बच्चों की मौत हो गई है. यह कोई बच्चों की बात नहीं है, बल्कि उनकी निर्मम हत्या है. उसके कारण प्रदेश में आक्रोश व्याप्त है.

पढ़ें- JK लोन में कांग्रेसियों ने ममता शर्मा का किया विरोध, बोलीं- CM और चिकित्सा मंत्री दें इस्तीफा

सीमा जांगिड़ ने चिकित्सा मंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि चिकित्सा मंत्री अपनी कुर्सी पर बैठकर यह संभालने की बात कह रहे हैं. उन्होंने वहां पर जाने की जहमत तक नहीं उठाई. इसके कारण हमने राष्ट्रपति और मुख्यमंत्री के नाम जिला कलेक्टर राजेंद्र भट्ट को ज्ञापन सौंपकर उक्त मामले में निष्पक्ष जांच करवाकर दोषियों को सजा देने की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details