राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

भरतपुरः सब्जी लेने जा रही महिला को कार ने रौंदा, उपचार के दौरान मौत...आरोपी फरार

भरतपुर शहर के मथुरा गेट थाना क्षेत्र सारस चौराहा में मंगलवार देर शाम को तेज रफ्तार कार ने नेशनल हाईवे 21 के किनारे खड़ी एक महिला को रौंद (speeding car trampled the woman) दिया. दुर्घटना में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. जिसे परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया. मंगलवार देर रात इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई.

By

Published : Jul 27, 2022, 3:51 PM IST

speeding car trampled the woman
मथुरा गेट पुलिस थाना

भरतपुर. शहर के मथुरा गेट थाना क्षेत्र के सारस चौराहा में मंगलवार देर शाम को राष्ट्रीय राजमार्ग 21 के किनारे खड़ी एक महिला को कार ने बेरहमी से रौंद (speeding car trampled the woman) दिया. यहीं नहीं कार चालक महिला को टक्कर मारकर करीब 100 मीटर तक घसीटते हुए फरार हो गया. दुर्घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जाम हो गई. वहां मौजूद लोगों ने परिजनों की घटना की जानकारी दी और घायल महिला को आरबीएम जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां चिकित्सकों ने उसे जयपुर रेफर कर दिया. मंगलवार देर रात इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

जानकारी के अनुसार शहर के मथुरा गेट थाना क्षेत्र के सारस चौराहा के नजदीक विजयनगर कॉलोनी में 25 वर्षीय सपना अपने पीहर आई थी. सपना की करीब ढाई महीने पहले ही शहर के गोपालगढ़ नगर में अमित से शादी हुई थी. पीहर में किसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए सपना यहां आई हुई थी और मंगलवार देर शाम को वह नेशनल हाईवे 21 के दूसरी तरफ स्थित सब्जी की दुकान से सब्जी खरीदने जा रही थी.

पढ़ें:भरतपुर: ट्रक का टायर बदल रहे तीन चालक-परिचालकों को कार ने रौंदा, मौत

सपना जैसे ही कॉलोनी के बाहर नेशनल हाईवे 21 की सर्विस रोड पर पहुंची तो आगरा की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने उसे रौंद दिया और कार चालक करीब 100 मीटर दूर तक महिला को घसीटते हुए ले गया और उसके बाद कार चालक मौके से कार लेकर फरार हो गया.

पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंपा: दुर्घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई और वहां मौजूद लोगों ने परिजनों को सूचना दी. परिजनों घायल महिला को तुरंत आरबीएम जिला अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उसे जयपुर रेफर कर दिया. मंगलवार देर रात को महिला ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. बुधवार सुबह पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया. खबर लिखे जाने तक मृतका के परिजनों की ओर से पुलिस में कोई मामला दर्ज नहीं करवाया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details