राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

भूत-प्रेत का साया बताकर शराबी व्यक्ति की पिटाई के मामले में 3 लोग गिरफ्तार

भरतपुर में महिला तांत्रिक की मौजूदगी में एक शराबी व्यक्ति की पिटाई के मामले में पुलिस ने कार्रवाई की है. पुलिस ने मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Jun 24, 2021, 10:51 PM IST

viral video news  ghost  भूत  भूत का साया  महिला तांत्रिक  भरतपुर न्यूज  rajasthan latest news  crime news  Bharatpur News  female occultist  ghost shadow
पिटाई के मामले में 3 लोग गिरफ्तार

भरतपुर.रुदावल क्षेत्र के गांव नगला भोला में एक व्यक्ति में प्रेतात्मा का साया बताकर महिला तांत्रिक की मौजूदगी में व्यक्ति की बेरहमी से पिटाई करने के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को शांति भंग में गिरफ्तार किया है. व्यक्ति को पीटने का वीडियो वायरल होने और ईटीवी भारत पर मामले की प्रमुखता से खबर प्रकाशित करने के बाद यह कार्रवाई हुई है.

प्रमुखता से खबर प्रकाशित होने के बाद गुरुवार को पुलिस हरकत में आई. पुलिस ने वायरल वीडियो की पड़ताल की और वीडियो में नजर आ रहे लोगों की पहचान की. पुलिस ने नगला भोला पहुंचकर आरोपियों को तलाशा. उसके बाद मामले में नगला भोला निवासी श्रीराम, मंगल और जगदीश कुशवाह को शांतिभंग में गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें:Viral Video: भूत-प्रेत का साया बताकर महिला तांत्रिक के सहयोगी ने शराबी व्यक्ति को पीटा

गौरतलब है कि बुधवार को रुदावल क्षेत्र की ग्राम पंचायत सिर्रोध के गांव नगला भोला में एक शराबी व्यक्ति पर परिवारजनों ने प्रेतात्मा का प्रकोप बताकर उसे महिला तांत्रिक के पास ले गए थे. जहां झाड़ फूंक से इलाज के नाम पर नशे में धुत व्यक्ति की बेरहमी से पिटाई कर दी, जिसका वीडियो वायरल हो गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details