राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

भरतपुर: जहरखुरानी का शिकार हुआ युवक, जन शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन के शौचालय में बेहोश मिला यात्री

भरतपुर में मंगलवार को बयाना रेलवे स्टेशन पर एक यात्री ट्रेन के शौचालय में बेहोश पड़ा मिला. जिसके बाद दूसरे यात्रियों ने इसकी सूचना जीआरपी को दी. जीआरपी ने बेहोश यात्री को कस्बे के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. यहां उसका उपचार जारी है.

By

Published : Feb 18, 2020, 11:36 PM IST

भरतपुर की खबर, Bayana Railway Station
ट्रेन में बेहोश पड़ा मिला यात्री

भरतपुर.जिले के बयाना रेलवे स्टेशन पर मंगलवार की शाम को हजरत निजामुद्दीन से कोटा जाने वाली जनशताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन के शौचालय में एक यात्री बेहोशी की हालत में पड़ा हुआ मिला. सूचना पाकर जीआरपी ने बेहोश यात्री को कस्बे के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां उसका उपचार चल रहा है. यात्री के बेहोश होने की वजह अभी तक पता नहीं चल पाई है, लेकिन इसके पीछे जहरखुरानी की आशंका जताई जा रही है.

ट्रेन में बेहोश पड़ा मिला यात्री

जानकारी के अनुसार हजरत निजामुद्दीन से कोटा जा रही जन शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन के कोच संख्या डी- 2 के शौचालय में एक यात्री के बेहोश पड़े होने कि सूचना मिली. ऐसे में सूचना पाकर शाम करीब 4:35 जीआरपी स्टाफ ने बेहोश युवक को बयाना स्टेशन पर उतारा.

पढ़ें- स्पेशल: दिव्यांगों के जीवन में फैल रहा शिक्षा का उजाला, संदर्भ कक्ष में उपकरणों से कर रहे पढ़ाई

जीआरपी चौकी इंचार्ज सतेन्द्र कुमार ने बताया कि बेहोश युवक को 108 एम्बुलेंस की सहायता से बयाना सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. बेहोश युवक की पहचान आधार कार्ड से जम्मू निवासी सुमित कुमार पुत्र अजीत कुमार के रूप में हुई है. देर शाम तक युवक होश में नहीं आया था. ऐसे में बेहोशी की सही वजह पता नहीं चल पाई है. इसके पीछे जहरखुरानी की घटना की आशंका भी जताई जा रही है. गौरतलब है कि कई बार ट्रेन में यात्री जहरखुरानी का शिकार हो जाते हैं. जिसके चलते कई बार यात्री बेहोशी की हालत में जीआरपी और आरपीएफ को मिलते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details