राजस्थान

rajasthan

किसान संवाद के लिए पहुंचे सुभाष गर्ग को ग्रामीणों ने सुनाई खरीखोटी

By

Published : Jan 5, 2021, 7:00 PM IST

राज्य मंत्री सुभाष गर्ग मंगलवार को किसान संवाद के लिए भरतपुर के मलाह गांव पहुंचे. जहां जनसुनवाई के समय ग्रामीणों ने राज्य मंत्री सुभाष गर्ग को जमकर खरी खोटी सुनाई.

किसान संवाद के लिए पहुंचे सुभाष गर्ग, Farmer interaction in bharatpur
सुभाष गर्ग को ग्रामीणों ने सुनाई खरीखोटी

भरतपुर.राज्य मंत्री सुभाष गर्ग मंगलवार को किसान संवाद और जनसुनवाई के लिए जिले के मलाह गांव पहुंचे. जहां जनसुवाई के समय ग्रामीणों ने राज्य मंत्री सुभाष गर्ग को जमकर खरी खोटी सुनाई. साथ ही ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि जब से वे विधायक और मंत्री बने है. तब से वह पहली बार ग्रामीणों के बीच आए है.

सुभाष गर्ग को ग्रामीणों ने सुनाई खरीखोटी

ग्रामीणों की अवैध कब्जे, पेंशन और गांव के विकास को लेकर समस्याएं थी. जिसको लेकर ग्रामीणों में आक्रोश का माहौल था. इस दौरान चिकित्सा राज्य मंत्री सुभाष गर्ग ने कहा कि आज किसान संवाद के दौरान किसानों को बताया गया है कि किसानों को केंद्र सरकार द्बारा जारी किए गए तीन काले कानूनों से क्या नुकसान है.

पढ़ें-राजस्थान में कांग्रेस ने शुरू किया 'किसान बचाओ भारत बचाओ' आंदोलन

साथ ही मंत्री गर्ग ने कोरोना की वेक्सीन को लेकर कहा कि वेक्सीन का अप्रूवल मिल गया है और राजस्थान सरकार की भी पूरी तैयारी है. जल्द ही पूरे राजस्थान में कोरोना की वेक्सीन लगने की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी. इसके अलावा बर्ड फ्लू को लेकर मंत्री गर्ग ने कहा कि बर्ड फ्लू को लेकर कहा कि सरकार पूरी सतर्क है. साथ ही पशुपालन विभाग भी पूरी तैयारी कर रहा है. किसी भी तरह के खतरे को नहीं फैलने दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details