राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

वन अधिकारी का अपहरण कर जबरन महिला के साथ लिटाया, VIDEO किया वायरल

भरतपुर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अवैध खनन में संलिप्त लोगों ने एक वन अधिकारी का अपहरण कर लिया और उसके साथ जमकर मारपीट की और साजिश के तहत उसके पास एक महिला को अर्ध नग्न हालत में लिटा दिया. वीडियो में महिला भी वन अधिकारी को जबरदस्ती पकड़कर सोती नजर आ रही है.

By

Published : Jul 21, 2019, 4:15 PM IST

अवैध खननकर्ताओं ने वन अधिकारी की पिटाई कर महिला के साथ लिटाते हुए वीडियो बनाकर किया वायरल

भरतपुर. अवैध खनन में संलिप्त लोगों के होसले कितने बुलंद हो गए हैं. इसको एक वीडियो में देखा जा सकता है. जिसमें खनन माफिया एक वन अधिकारी का अपहरण कर उसके साथ जमकर मारपीट की.

इतना ही नहीं उसे जबरदस्ती शराब पिलाई और फिर साजिश के तहत उसके पास एक महिला को अर्ध नग्न हालत में लिटा दिया और महिला भी वन अधिकारी को जबरदस्ती पकड़कर सोती रही. अपहरणकर्ता इसका वीडियो शूट करते रहे बाद में उन्होंने यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

अवैध खननकर्ताओं ने वन अधिकारी की पिटाई कर महिला के साथ लिटाते हुए वीडियो बनाकर किया वायरल

दरअसल मामला खोह थाना क्षेत्र का है जहां अड़ावली गांव स्थिति पहाड़ियों पर अवैध खनन लम्बे समय से चल रहा है और अवैध खनन को रोकने के लिए वन विभाग के अधिकारियों ने भी पूरा शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. इसी बात को लेकर अवैध खनन पर पाबंदी लगाने से नाराज अवैध खननकर्ताओं ने वन अधिकारी का गस्त के दौरान अपहरण कर लिया. जहा उसकी जमकर पिटाई की गयी और उसको जबरदस्ती शराब पिलाई और उसके कपडे उतारकर अपनी एक महिला को अर्ध नग्न हालत में उसके पास लिटा दिया जिससे उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डालकर बदनाम किया जा सके.

पीड़ित वन अधिकारी शौक़ीन खान ने बताया कि क्षेत्र में हो रहे अवैध खनन की रोकथाम के लिए विभाग ने एक टीम गठित की थी. जिसका में नेतृत्व कर रहा था और में वहां मौके पर पहुंचा तो वहां अवैध खननकर्ता मोटर साइकलों पर सवार होकर आये और मुझे जबरदस्ती बंदी बना लिया. मेरे साथ मारपीट की और फिर किसी महिला को बुलाकर मेरे पास जबरदस्ती लिटा दिया और मेरा वीडियो बनाया.

गौरतलब है कि दोनों ही पक्षों की तरफ से पुलिस में मामला दर्ज करा दिया गया है. पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. पुलिस वायरल वीडियो की भी जांच कर रही है जिसके बाद जांच कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जा सके.

पुलिस के अनुसार वन अधिकारी ने मामला दर्ज कराया है कि उसका अपहरण कर उसके साथ मारपीट की गयी और महिला को जबरदस्ती उसके पास लिटा कर वीडियो बनाया गया. तो वहीं वीडियो में दिखाई दे रही एक दलित महिला ने भी मामला दर्ज कराया है की वह जंगल में काम कर रही थी तभी वन अधिकारी ने उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया. पुलिस सभी पहलुओं से मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details