राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

लापरवाहीः बालक की गुमशुदगी को फर्जी मान रही भरतपुर पुलिस, परिजनों ने ADM सिटी को सौंपा ज्ञापन

भरतपुर की प्रताप कॉलोनी से एक 15 साल का लड़का रिहान शर्मा 5 सितंबर से लापता है. लड़के को घर भेजने के नाम पर अज्ञात लोग दो बार पैसे भी ले चुके हैं. बावजूद इसके पुलिस पूरे मामले को फर्जी मान रही है. जिसके बाद परिजनों ने एडीएम सिटी को ज्ञापन सौंपकर जल्द कार्रवाई की मांग की है.

fifteen year old boy missing in bharatpur,  fifteen year old boy missing
भरतपुर का रिहान 5 सितंबर से लापता है

By

Published : Sep 11, 2020, 6:24 PM IST

Updated : Sep 12, 2020, 12:33 PM IST

भरतपुर. शहर की प्रताप कॉलोनी का एक 15 साल का लड़का 6 दिन से गायब है. लड़के को घर भेजने के नाम पर अज्ञात लोग दो बार परिजनों से बैंक खातों में पैसे भी जमा करा चुके हैं और अभी और पैसे की मांग भी कर रहे हैं. लेकिन पुलिस अभी भी इस पूरे मामले को फर्जी मान रही है. इतना ही नहीं पुलिस की ओर से इस पूरे मामले में कोई जांच नहीं की जा रही है. ऐसे में शुक्रवार को परिजनों व कॉलोनी वासियों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए बालक की तलाश करने की मांग को लेकर एडीएम सिटी को ज्ञापन सौंपा.

दो बार परिजनों से लड़के को वापस भेजने के नाम पर पैसे लिए जा चुके हैं

पढ़ें:अलवरः एक्शन में UIT थाना पुलिस, दो मोबाइल स्नैचर और एक बाइक चोर को दबोचा

लापता बालक के पिता मनोज कुमार शर्मा ने बताया कि उनका 15 वर्षीय बेटा रिहान शर्मा उर्फ कान्हा 5 सितंबर को दोपहर 1:30 बजे से लापता है. वह घर में एक पर्ची भी छोड़ गया था जिस पर लिखा हुआ था कि कि मैं घर छोड़कर जा रहा हूं. लड़के के पिता ने कहा कि हमें आशंका है कि वह किसी के बहकावे में आकर कहीं चला गया है. साथ में अपना आधार कार्ड और मार्कशीट ले गया. इधर पुलिस के अभय कमांड सेंटर की सीसीटीवी फुटेज में लड़का कुम्हेर गेट से ऑटो में बैठ कर जाता हुआ नजर आया. ऑटो चालक ने बताया कि वह लड़के को रेलवे स्टेशन पर छोड़ कर आया था.

शुक्रवार को शहर की बांके बिहारी समिति के पदाधिकारियों एवं परिजनों ने पुलिस पर लड़के की तलाश में लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए जल्द से जल्द जांच की मांग को लेकर एडीएम सिटी राजेश गोयल को ज्ञापन सौंपा. समिति अध्यक्ष जयप्रकाश गोयंका ने बताया कि लड़के के लापता होने के बाद पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करा दी गई है. लेकिन पुलिस की तरफ से कोई संज्ञान नहीं लिया जा रहा है. उन्होंने बताया कि आसपास के फुटेज देखने पर पता चला है कि बालक ऑटो में बैठकर स्टेशन की तरफ जा रहा है. उन्होंने बच्चे की तलाश के लिए टीम गठित कर पीड़ित मां-बाप को राहत देने की गुहार लगाई.

Last Updated : Sep 12, 2020, 12:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details