राजस्थान

rajasthan

भरतपुर : गैस अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड की गैस पाइप लाइन में हुई विस्फोट, लोगों में मची अफरा-तफरी

By

Published : Dec 3, 2020, 7:33 PM IST

भरतपुर के मथुरा गेट थाना क्षेत्र में गैस अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड की गैस पाइप लाइन में विस्फोट और लीकेज होने से कॉलोनी के लोगों में अफरा-तफरी मच गई. मौके पर पहुंचे गैस कंपनी के अधिकारीयों ने गैस पाइप लाइन की मरम्मत करायी.

Bharatpur latest news,  News of Bharatpur
गैस अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड की गैस पाइप लाइन में हुई विस्फोट

भरतपुर. शहर के मथुरा गेट थाना क्षेत्र में कृष्णा नगर कॉलोनी के अंदर भूमिगत गैस अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड की गैस पाइप लाइन में अचानक ब्लास्ट होने से लोगों में अफरा-तफरी मच गयी. लोग डरकर अपने-अपने घरों से बाहर निकल गए. यह हादसा उस समय हुआ जब एक निजी कंपनी के कर्मचारी पाइप लाइन डालने के लिए खुदाई कर रहे थे. तभी उसी समय गैस की पाइप लाइन कट गयी जिससे गैस पाइप लाइन में ब्लास्ट हो गया.

गैस अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड की गैस पाइप लाइन में हुई विस्फोट

सूचना पर मौके पर पहुंचे गैस अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड और पुलिस के अधिकारीयों ने लीकेज गैस पाइप लाइन में संचालित गैस को बंद कराया और अग्नि शमन की गाड़ियों को भी मौके पर बुलाया. जिसके बाद कॉलोनी के लोगों ने राहत की सांस ली. स्थानीय व्यक्ति रजत जोशी ने बताया की एक निजी कंपनी के कर्मचारी खुदाई कार्य कर रहे थे उसी दौरान गैस पाइप लाइन कट जाने से विस्फोट हो गया और उसमे से भारी मात्रा में गैस निकलना शुरू हो गयी. बाद में पुलिस और गैस कंपनी के अधिकारी आये और गैस पाइप लाइन की मरम्मत कराया.

पढ़ें-भरतपुर: नगला कुंदन गांव में पुलिस की कार्रवाई, कांग्रेस विधायक जाहिदा खान ने IG को सौंपा ज्ञापन

भरतपुर में बीजेपी पार्षदों ने किया सद्बुद्धि यज्ञ...मेयर पर लगाया काम नहीं कराने का आरोप

भरतपुर.जिले में नगर निगम के बीजेपी के पार्षदों ने निगम के मेयर अभिजीत कुमार जाटव को सद्बुद्धि देने के लिए एक यज्ञ किया. इस दौरान बीजेपी के पार्षदों ने मेयर पर आरोप लगाते हुए कहा कि पिछले साल जब नगर निगम में कांग्रेस का बोर्ड बना था तब मेयर अभिजीत ने कहा था कि अभी पिछले 25 सालों से भरतपुर नगर निगम पर बीजेपी का कब्जा था लेकिन अब कांग्रेस का कब्जा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details