राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

Bharatpur: दौड़कर ट्रेन पकड़ रहा था बुजुर्ग, आ गया ट्रेन के नीचे...मौत

भरतपुर के बयाना रेलवे स्टेशन पर गुरुवार को ट्रेन के नीचे आ जाने से एक बुजुर्ग की मौत हो गई. अभी तक मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Aug 4, 2022, 2:18 PM IST

Elderly dies at Bayana railway station
बयाना रेलवे स्टेशन

भरतपुर.जिले के बयाना रेलवे स्टेशन पर गुरुवार सुबह एक दर्दनाक हादसा (Elderly dies at Bayana railway station) हो गया. एक 80 वर्षीय बुजुर्ग दौड़कर ट्रेन पकड़ रहा था और प्लेटफार्म से नीचे जा गिरा. ट्रेन के पहिए के नीचे आने से बुजुर्ग का सिर धड़ से अलग हो गया. सूचना पर पहुंची जीआरपी ने शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. अभी तक मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है.

जानकारी के अनुसार गुरुवार सुबह बयाना रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर कोटा की तरफ से कोटा-उधमपुर पैसेंजर ट्रेन आकर रुकी. ट्रेन जैसे ही रवाना हुई एक 80 वर्षीय बुजुर्ग उसे पकड़ने के लिए दौड़ा और पैर फिसलने से प्लेटफार्म से नीचे जा गिरा. प्लेटफार्म से नीचे गिरे बुजुर्ग की गर्दन ट्रेन के पहिए के नीचे आ गई और उसका सिर धड़ से अलग हो गया. बुजुर्ग को ट्रेन के नीचे गिरा देखकर स्टेशन पर हड़कंप मच गया.

पढ़ें- चलती ट्रेन में सवार होती महिला फिसली, कांस्टेबल ने बचाई जान...देखिए Video

यात्रियों ने जीआरपी को दुर्घटना की सूचना दी. मौके पर पहुंची जीआरपी ने मृतक बुजुर्ग के सिर और धड़ को पटरी से हटाया. जीआरपी ने फिलहाल शव को बयाना समुदाय स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवा दिया है. मृतक की अभी तक शिनाख्त नहीं हो सकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details