राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

भरतपुर में कांस्टेबल की सड़क दुर्घटना में मौत

भरतपुर में एक कांस्टेबल की सड़क हादसे में मौत हो गई. मृतक राकेश खो थाने की धवारी चौकी पर तैनात थे. ड्यूटी खत्म कर वह घर वापस जा रहे थे. तभी उनकी गाड़ी को किसी अज्ञात गाड़ी ने टक्कर मार दी. आसपास मौजूद लोगों ने राकेश को अस्पताल पहुंचाया. लेकिन, राकेश ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

By

Published : May 24, 2020, 4:08 PM IST

भरतपुर में कांस्टेबल की मौत, Constable died in Bharatpur
कांस्टेबल की सड़क दुर्घटना में मौत

भरतपुर. देश मे फैली कोरोना महामारी को रोकने के लिए इस जंग में साथ देने वाले एक कोरोना वॉरियर की सड़क हादसे में मौत हो गई. रविवार सुबह उसके शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया गया. कांस्टेबल राकेश खो थाने की धवारी चौकी पर तैनात थे. वह देर रात ड्यूटी खत्म कर अपने घर लोहासा गांव आ रहे थे. तभी एक वाहन ने राकेश की मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी.

कांस्टेबल की सड़क दुर्घटना में मौत

जिससे राकेश गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसके बाद राकेश को जिला आरबीएम अस्पताल लाया गया. लेकिन, इलाज के दौरान राकेश ने दम तोड़ दिया. राकेश के परिजनों ने बताया कि राकेश कांस्टेबल के पद पर धवारी चौकी पर तैनात था. वह रोजाना चौकी से घर आया जाया करता था. कोरोना के चलते राकेश की ड्यूटी नाकाबंदी में लगी हुई थी.

पढ़ेंःराजगढ़ SHO सुसाइड मामला: बीजेपी नेता राजेंद्र राठौड़ और सीओ रामप्रताप विश्नोई के बीच हुई तीखी बहस

रोजाना की तरह शनिवार को भी राकेश देर रात को अपनी ड्यूटी खत्म कर वापस अपने घर आ रहा था. तभी गांव के पास ही एक वाहन ने उसको जोरदार टक्कर मार दी. वाहन चालक वाहन को लेकर मौके से फरार हो गया. गांव के आसपास घूम रहे लोगों ने राकेश को सड़क पर घायल अवस्था मे देखा तो वह तुरंत राकेश को लेकर जिला आरबीएम अस्पताल पहुंचे. लेकिन, राकेश ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. रविवार सुबह सेवर थाना पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया. फिलहाल पुलिस वाहन की तलाश में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details