राजस्थान

rajasthan

भरतपुर: चिकित्सक से बदसलूकी का CCTV आया सामने, असली दोषियों पर नहीं हुई कार्रवाई

By

Published : Apr 14, 2020, 9:14 PM IST

भरतपुर में चिकित्सक के साथ हुई अभद्रता का CCTV फुटेज सामने आया है. जिसमें चिकित्सक के साथ मारपीट और अभद्र व्यवहार करते हुए एडीएम सिटी राजेश गोयल और होमगार्ड का जवान श्यामलाल शर्मा दिखाई दे रहे है. लेकिन इस मामले में प्रशासन ने पुलिस उप निरीक्षक गोविंद शर्मा और उप जिला कलेक्टर, शहर संजय गोयल पर कार्रवाई की है.

चिकित्सक से बदसलूकी का CCTV आया सामने, CCTV of misbehave with doctor in bharatpur
चिकित्सक से बदसलूकी का CCTV आया सामने

भरतपुर.जिलेमें 11 अप्रैल को ड्यूटी से लौट रहे चिकित्सक की लॉकडाउन के दौरान पिटाई के मामले का मंगलवार को CCTV फुटेज सामने आया है. जिसमें साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि अस्पताल से ड्यूटी कर घर लौट रहे सत्येंद्र डागुर को बिजलीघर चौराहे पर एडीएम सिटी राजेश गोयल और होमगार्ड के जवान श्यामलाल शर्मा ने थप्पड़ जड़ दिया.

वहीं, इस घटना के बाद पुलिस ने डॉक्टर की स्कूटी भी जब्त कर ली. इसके बाद जब डॉक्टर्स ने मामले को लेकर नाराजगी जताई और कार्य बहिष्कार की चेतावनी दी, तो कैबिनेट मंत्री की अध्यक्षता में पुलिस प्रशासन और चिकित्सकों के बीच सहमति से राजीनामा हुआ.

चिकित्सक से बदसलूकी का CCTV आया सामने

पढ़ें-भरतपुर: पुलिस की सख्ती का शिकार हुए डॉक्टरों का हंगामा, समझाइश के बाद मामला शांत

जिसके बाद एसपी हैदर अली जैदी ने मथुरा गेट थाने पर तैनात सहायक पुलिस उप निरीक्षक गोविंद शर्मा का गढ़ी बाजना थाने पर तबादला किया. साथ ही उप जिला कलेक्टर, शहर संजय गोयल को चार्जशीट देकर कार्रवाई कर दी गई. लेकिन घटना स्थल के CCTV फुटेज में कुछ और ही नजर आ रहा है.

सीसीटीवी फुटेज के अनुसार चिकित्सक को पीछे से थप्पड़ मारने वाला होम गार्ड का जवान श्यामलाल शर्मा है. जिसकी ड्यूटी उस दिन शहर के बिजली घर चौराहे पर थी. ऐसे में प्रशासनिक कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान खड़े होते हैं. वहीं, एडीएम सिटी राजेश गोयल ने बताया की लॉकडाउन के दौरान चिकित्सकों और प्रशासन के साथ जो प्रकरण हुआ है उसकी पुनरावृत्ति ना हो इसके लिए चिकित्सक एप्रीन पहने और पहचान पत्र साथ रखे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details