राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

भरतपुर के सेवर में स्विमिंग पूल में डूबने से एक लड़के की मौत

भरतपुर में बुधवार शाम को एक लड़का स्विमिंग पूल में डूब गया. जिसके बाद उसे स्विमिंग पूल के मालिक की गाड़ी से जिला आरबीएम अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

By

Published : Jul 18, 2019, 12:55 PM IST

भरतपुर के सेवर में स्विमिंग पूल में डूबने से एक लड़के की मौत

भरतपुर.जिले के सेवर में अवैध रूप से चल रहे स्विमिंग पूल में डूबने से एक 27 साल के लड़के की मौत हो गई. मृतक योगेश बुधवार शाम अपने दोस्तों के साथ सेवर के स्विमिंग पूल में नहाने के लिए गया था. बता दें कि नहाते समय योगेश अचानक स्विमिंग पूल में डूब गया. वहां मौजूद एक युवक ने योगेश को डूबते हुए देखा तो उसे बाहर निकाला.

भरतपुर के सेवर में स्विमिंग पूल में डूबने से एक लड़के की मौत

बता दें कि स्विमिंग पूल के मालिक की गाड़ी से योगेश को एक प्राइवेट अस्पताल में ले जाया गया, लेकिन वहां डॉक्टर्स ने योगेश को मृत घोषित कर दिया. जिसके बाद गाड़ी चालक योगेश के शव को लेकर जिला आरबीएम अस्पताल पहुंचे और ट्रामा सेंटर में उसके शव रखकर फरार हो गए.

इस बात की सूचना अस्पताल के कर्मचारियों ने आरबीएम चौकी को दी तब पुलिस कर्मी पहुंचे और भागने वाले युवकों के बारे में पता लगाने की कोशिश की, लेकिन तब तक किसी अनजान युवक ने योगेश के परिजनों को घटना की सूचना दे दी थी.

सूचना मिलते ही योगेश के परिजन जिला आरबीएम अस्पताल पहुंचे और शव की शिनाख्त करते हुए शव को मोर्चरी में रखवाया. फिलहाल शव की पोस्टमार्टम की प्रक्रिया जारी है. आपको बता दें कि योगेश के परिजनों ने सेवर थाने में अवैध रूप से चल रहे स्विमिंग पूल पर एफआईआर दर्ज करवा दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details