राजस्थान

rajasthan

घर के बाहर खड़े युवक पर चाकू से किया जानलेवा हमला, इलाज के दौरान मौत

By

Published : Jun 15, 2020, 10:23 PM IST

अलवर में बीते 2 जून को एक युवक पर कुछ बदमाशों ने चाकू से हमला किया था. ऐसे में रविवार रात को युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई. जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में 2 को गिरफ्तार भी किया है.

चाकू मारने वाला बदमाश गिरफ्तार, People attacked with a knife
चाकू मारने वाला बदमाश गिरफ्तार

अलवर.शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत चमार पाडी के मोहल्ला खास में बीते 2 जून को घर के बाहर खड़े एक युवक पर कुछ लोगों ने अचानक हमला कर दिया था. ऐसे में रविवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

जानकारी के अनुसार परिजनों और आसपास के लोगों को घटना की सूचना मिलते ही घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया. इसके बाद उसे राजीव गांधी सामान्य अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया, लेकिन बाद में उसकी तबीयत बिगड़ने के बाद निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां से हालात खराब होने पर रविवार रात 14 जून जयपुर रेफर कर दिया गया. जहां इलाज के दौरान घायल हुए रति राम की मौत हो गई.

चाकू मारने वाला बदमाश गिरफ्तार

पढ़ेंःजयपुर: होटल में बंद कांग्रेसी विधायकों के लिए सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन

घटना के बाद पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और उन्हें जेल भेज दिया है. जबकि उनके साथ मौजूद अन्य बदमाश अभी फरार हैं. चोर और बदमाश गैंग से जुड़े लोगों के द्वारा क्षेत्र में आए दिन इस तरह की हरकत की जाती है.

मृतक के भाई जगदीश ने बताया कि 2 जून को उसका भाई रतीराम घर के बाहर खड़ा था. इसके बाद तीन चार लोगों ने उस पर हमला कर दिया. एक युवक ने उसे चाकू भी मार दिया था. इसके बाद रतिराम को इलाज के लिए अस्पताल लेकर गए. जहां रविवार रात जयपुर में इलाज के दौरान रतिराम की मौत हो गई.

पढ़ेंःस्मृति ईरानी के संबोधन से राजस्थान में वर्चुअल रैली का आगाज, तकनीकी खामियों के चलते बाधित रहा प्रसारण

उन्होंने बताया उनके क्षेत्र में चोरी और बदमाशी करने वाले 15 से 20 लोगों की गैंग बनी हुई है, जो नशे का कारोबार के साथ चोरी और अन्य वारदात करते हैं. बदमाश रात में घर के बाहर मिलने पर किसी पर भी हमला कर देते हैं. इनके खिलाफ पुलिस को सख्त कार्रवाई की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details