राजस्थान

rajasthan

पिकअप ने बाइक सवार दंपति को मारी टक्कर...पत्नी की मौत

By

Published : Sep 23, 2019, 2:59 AM IST

अलवर के खेरली सड़क मार्ग पर सकरी पुलिया के समीप शनिवार सुबह 11 बजे एक तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक सवार दंपति को टक्कर मार दी. जिन्हें सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराया गया. वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पिकअप ने बाइक सवार ,Couple hit the couple

अलवर. जिले के खेड़ली थाना अंतर्गत नगर खेरली सड़क मार्ग पर सकरी पुलिया के समीप शनिवार सुबह 11 बजे एक तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक सवार दंपति को टक्कर मार दी. इस घटना में पत्नी की मौत हो गई, जबकि पति को हल्की चोटें आई है. पुलिस की ओर से सामान्य चिकित्सालय में मृतक महिला का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया.

पिकअप ने बाइक सवार दंपति को मारी टक्कर

खेरली थाने के एएसआई तेज सिंह ने बताया कि मृतका के पति खूबी राम ने रिपोर्ट दर्ज कराई है की वह और उसकी पत्नी उगंती देवी अपने गांव तरोडर से शनिवार सुबह 11 बजे बाइक पर सवार होकर शौकरी अपनी सास से मिलने के लिए जा रहे थे.

पढ़ें- जयपुर में कार बुक करने के नाम पर 1 लाख 99 हजार की ठगी, मामला दर्ज

इसी दौरान शौकरी पुलिया के समीप पीछे से आ रही एक पिकअप ने बाइक में टक्कर मार दी.इस घटना में पत्नी उगंती देवी गंभीर रूप से घायल हो गई. जिससे स्थानीय लोगों की मदद से 108 एंबुलेंस से खेरली के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया.

जहां गंभीर हालत के चलते डॉक्टर ने उसे अलवर के लिए रेफर कर दिया. जहां अलवर के सामान्य चिकित्सालय में इलाज के दौरान उसकी पत्नी ने दम तोड़ दिया. वहीं पिकअप चालक गाड़ी सहित मौके से फरार हो गया. पुलिस की ओर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details