राजस्थान

rajasthan

अलवर में दो पक्षों के बीच मारपीट, एक व्यक्ति की मौत

By

Published : Apr 24, 2020, 4:52 PM IST

अलवर के एनईबी थाना क्षेत्र में गुरुवार शाम मारपीट हुई और इस दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई. पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम कराकर जांच शुरू कर दी है. वहीं, मामले में मारपीट की वजह का खुलासा नहीं हुआ है.

Death in Alwar, अलवर खबर
अलवर में मारपीट के दौरान एक व्यक्ति की मौत

अलवर.जिले के एनईबी थाना क्षेत्र के जय राम कॉलोनी में गुरुवार शाम मारपीट हुई. इस दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर अलवर के सामान्य चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया.

शुक्रवार को पुलिस ने सामान्य चिकित्सालय में मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमॉर्टम कराकर जांच शुरू कर दी है. वहीं, शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है. फिलहाल मामले में मारपीट की वजह अभी तक सामने नहीं आई है.

पढ़ें: एयरपोर्ट में नौकरी का झांसाः कंप्यूटर संचालक युवती को बंधक बनाकर 3 दिन करता रहा दुष्कर्म


सीओ सिटी नरेश कुमार शर्मा ने बताया कि गुरुवार शाम मृतक जय राम कॉलोनी के खुदनपुरी में रहने वाले सुनील जांगिड़ के साले रूपेश ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसके जीजा सुनील जांगिड़ का पड़ोस के ही रहने वाले हरेंद्र राजपूत और उसकी पत्नी सहित दो अन्य लोगों ने मारपीट के दौरान हत्या कर दी है. पुलिस ने इस पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है.

अलवर में मारपीट के दौरान एक व्यक्ति की मौत


बताया जा रहा है कि सुनील और हरेंद्र पड़ोसी थे. उनका किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया, जिसमें सुनील की मौत हो गई. पुलिस द्वारा मृतक का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमॉर्टम करवाकर जांच शुरू कर दी गई है. पोस्टमॉर्टम जांच में जो भी सामने आएगा, उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में एक युवक को धारा-151 के तहत हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details