राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अलवरः दिवाली पर कॉलोनी में उत्पात मचाने वाले युवकों के खिलाफ लोगों ने एसपी को सौंपा ज्ञापन

अलवर के एनईबी थाना पुलिस क्षेत्र में 2 दिन पूर्व गुरु नानक कॉलोनी मे कुछ युवकों द्वारा उत्पात मचाने का मामला सामने आया है. जिस पर पुलिस के द्वारा कोई कार्रवाई नहीं किए जाने पर कॉलोनीवासियों ने बुधवार को जिला कलेक्टर और एसपी को ज्ञापन देकर आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है.

By

Published : Oct 30, 2019, 8:16 PM IST

अलवर न्यूज, alwar news

अलवर. शहर के एनईबी थाना पुलिस द्वारा 2 दिन पूर्व गुरु नानक कॉलोनी में सोनू चौहान और उसके साथियों के द्वारा फायरिंग कर दहशत फैलाने और अवैध शराब बेचने का मामला सामने आया था, जिसमें आरोपियों ने विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी थी. इसके विरोध में बुधवार को कॉलोनी वासियों ने विरोध प्रदर्शन कर एनईबी पुलिस के खिलाफ जिला कलेक्टर और एसपी को ज्ञापन देकर आरोपियों पर मामला दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग की.

अंधाधुंध हवाई फायर करने वाले बदमाश पर पुलिस द्वारा कार्रवाई नहीं

स्थानीय निवासियों ने आरोप लगाया है कि एनईबी पुलिस बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई करने के बजाए पुलिस आरोपियों को बचाने में जुटी हुई है. क्योंकि दीपावली की रात को जब बदमाश सोनू चौहान व उसके साथियों ने उनकी गुरु नानक कॉलोनी में आकर पटाखे चलाने की बात को लेकर अंधाधुंध 4 से 5 हवाई फायर किए तो कॉलोनी वासियों ने उनको पकड़ कर उसका देसी कट्टा छीन लिया और उसके बाद कारतूस के खोल और देसी कट्टा एनईबी पुलिस के सुपुर्द कर दिए गए थे.

पढ़ें: आपणी सरकार: बीकानेर निकाय चुनाव को लेकर कांग्रेस-भाजपा में एक के मुकाबले दस आवेदन

उसके बाद भी पुलिस ने अभी तक उस आरोपी और उसके साथ आए साथियों के खिलाफ मामला दर्ज नहीं कर पाई है और ना ही किसी भी तरह की कोई कानूनी कार्रवाई की गई है. इसलिए उन्होंने पुलिस अधीक्षक और जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा है और मांग की है कि जल्द से जल्द उस बदमाश और उसके साथ आए साथियों को पकड़ा जाए और नियम अनुसार उनके ऊपर कानूनी कार्रवाई की जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details