राजस्थान

rajasthan

अलवर पहुंचे मंत्री टीकाराम जूली ने प्रदेश की 8 करोड़ जनता का दिया धन्यवाद

By

Published : Aug 17, 2020, 9:23 PM IST

कांग्रेस सरकार में श्रम मंत्री टीकाराम जूली एक महीने बाद अलवर पहुंचे. कांग्रेसियों द्वारा उनका स्वागत किया गया. जूली ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी द्वारा सरकार गिराने की कोई कसर नहीं छोड़ी गई. क्योंकि उनको मुंह की खानी पड़ी.

etv bharat hindi news, alwar news
टीकाराम जूली का अलवर दौरा

अलवर.करीब 1 महीने तक प्रदेश की कांग्रेस सरकार होटलों में बंद रही. इस बीच प्रदेश का पूरा सरकारी सिस्टम रुका हुआ नजर आया. साथ ही सभी कामकाज प्रभावित हुए. 1 महीने प्रदेश में फिर से सरकार पटरी पर लौटी है. ऐसे में श्रम मंत्री टीकाराम जूली अलवर पहुंचे. उन्होंने भाजपा पर तीखा हमला किया.

टीकाराम जूली का अलवर दौरा

उन्होंने अलवर और प्रदेश की 8 करोड़ जनता का धन्यवाद देते हुए कहा जब वह होटल में बंद थे. उस दौरान हजारों लोगों के फोन आए. किसी भी व्यक्ति ने अपने काम का जिक्र नहीं किया. सभी ने कहा कि लोकतंत्र को बचाने की आवश्यकता है. लोकतंत्र बचेगा तो सभी काम होंगे. उन्होंने कहा कि भाजपा द्वारा सरकार गिराने की कोई कसर नहीं छोड़ी गई. जिस तरह से महाराष्ट्र, गोवा, मध्य प्रदेश और मणिपुर में भाजपा द्वारा जो कारनामे किए गए. ऐसा ही उन्होंने राजस्थान में करने का प्रयास किया. लेकिन राजस्थान महाराणा प्रताप की वीर धरती है. यहां अच्छे-अच्छों के दांत खट्टे हुए हैं. ऐसे में भाजपा को मुंह की खानी पड़ी है.

पढ़ेंःकांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने लिया मां का आशीर्वाद

जूली ने कहा कि कोई भी व्यक्ति इतने दिनों तक होटल में रहना नहीं चाहता है. लेकिन लोकतंत्र को बचाने के लिए यह करना पड़ा. इस दौरान भारतीय जनता पार्टी की तरफ से कई तरह की अफवाह उड़ाई गई कि मंत्री और विधायक मस्ती कर रहे हैं. वहां सभी लोग एक परिवार की तरह रहे हैं. ईद, जन्माष्टमी और रक्षाबंधन सब ने मिलकर एक साथ मनाया है. राजस्थान में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक संदेश देने का काम किया है. जिस तरह से भारतीय जनता पार्टी का रथ बेकाबू होकर चल रहा था. राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी की गंदी राजनीति नहीं चलेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details