राजस्थान

rajasthan

राहुल गांधी को हरिद्वार जाकर आत्मा का शुद्धिकरण करना चाहिए : जसवंत यादव

By

Published : Apr 23, 2019, 10:31 PM IST

अलवर की राजनीति में विवादित बयानों का दौर शुरू हो चुका है. प्रदेश सरकार के पूर्व श्रम मंत्री जसवंत यादव ने राहुल गांधी को लेकर कहा कि उनको हरिद्वार जाकर शुद्धिकरण करना चाहिए. वोटों की राजनीति के चलते वो अपने आप को भूल गए हैं लेकिन जनता सब जानती है.

जसवंत यादव ने राहुल गांधी पर निशाना साधा

अलवर. वसुंधरा सरकार में मंत्री रहे जसवंत यादव ने मंगलवार को कांग्रेस पर जमकर हमला बोला उन्होंने कहा कि हम भी गुरुद्वारा मस्जिद चर्च सब जगह जाते हैं. पूजा अर्चना करनी चाहिए तो सब का सम्मान भी करना चाहिए, लेकिन वोटों की राजनीति करना ठीक नहीं है. अगर कोई ऐसा करता है तो भगवान उसकी नहीं सुनता है. क्योंकि भगवान को सब कुछ पता है कि उसके मन में क्या चल रहा है. इसलिए राहुल गांधी को पहले अपनी आत्मा का शुद्धिकरण करना चाहिए, उसके लिए हरिद्वार जा कर पूजा अर्चना करनी चाहिए.

जसवंत यादव ने राहुल गांधी पर निशाना साधा

उसके बाद राहुल गांधी को जनता के सामने आकर अपने कुल और परिवार के बारे में जानकारी देनी चाहिए कि वह किस कुल से हैं. उनके दादा क्या थे और वो क्या हैं उनके दादा फिरोज खान सोच रहे होंगे कि उनका पोता कहां भटक रहा है. जसवंत यादव ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए तीखे प्रहार करे तो वहीं उसके बाद से लगातार अलवर की राजनीति गरमा गई है. एक दूसरे पर आरोपों का सिलसिला शुरू हो चुका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details