राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अलवर में रेशम फैक्ट्री के पास अज्ञात व्यक्ति का शव मिला

उद्योग नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत बुधवार दोपहर दिल्ली रोड स्थित रेशम फैक्ट्री के पास एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. सैकड़ों लोगों की मौके पर भीड़ जमा हो गई. इस मामले की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया और एफएसएल की टीम बुलाकर जांच की.

By

Published : Mar 4, 2021, 12:45 AM IST

alwar news,  rajasthan new
अलवर में रेशम फैक्ट्री के पास अज्ञात व्यक्ति का शव मिला

अलवर. जिले के उद्योग नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत बुधवार दोपहर दिल्ली रोड स्थित रेशम फैक्ट्री के पास एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. सैकड़ों लोगों की मौके पर भीड़ जमा हो गई. इस मामले की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया और एफएसएल की टीम बुलाकर जांच की. वहीं पुलिस द्वारा शिनाख्त के प्रयास किए. लेकिन शिनाख्त नहीं होने पर पुलिस ने शव को अलवर के राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. जहां शिनाख्त होने के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा.

पढ़ें:राबर्ट वाड्रा से जुड़ी याचिका पर सुनवाई स्थगित

अलवर जिले के उद्योग नगर थाने के हेड कांस्टेबल अजीत सिंह ने बताया कि थाने पर सूचना मिली कि रेशम फैक्ट्री के पास एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है. सूचना पर थाना अधिकारी मय जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और मृतक व्यक्ति के शव को देखा तो उसके दाहिने हाथ पर राजेश नाम लिखा हुआ है. जिसकी उम्र करीब 60 वर्ष की है.

आसपास के लोगों से पूछताछ की तो उनसे पता चला कि यह व्यक्ति कबाड़ा बीनने का काम करता था. वहीं थाना अधिकारी शिवराम गुर्जर ने जांच के लिए एफएसएल की टीम बुलाई है. जांच कर शव की शिनाख्त के लिए प्रयास किए. लेकिन शव की शिनाख्त नहीं होने पर शव को सामान्य चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा दिया. पुलिस फिलहाल शिनाख्त के लिए परिजनों की तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details