राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अलवर में कोरोना वॉरियर्स का सम्मान, फूल-माला से किया सफाई कर्मियों का स्वागत

अलवर में कोरोना वॉरियर्स का सम्मान किया जा रहा है. जहां सफाई कर्मियों का फूल मालाओं से जगह-जगह स्वागत किया जा रहा है. जनता के इस प्यार से सफाई कर्मी बेहद खुश हैं.

By

Published : Apr 26, 2020, 8:15 PM IST

अलवर न्यूज, alwar news
अलवर की जनता सफाई कर्मियों का फूल माला से हौसला अफजाई

अलवर.जिले में कर्मवीर योद्धा सफाई कर्मी दिन रात मेहनत कर रहे हैं, जिसको देखते हुए अलवर शहर वासी सफाई कर्मियों का फूल मालाओं से जगह-जगह स्वागत कर रहे हैं और ताली बजाकर हौसला अफजाई कर रहे हैं.

अलवर की जनता सफाई कर्मियों का फूल माला से हौसला अफजाई

अलवर के मुंशी बाजार विकास समिति की ओर से सफाई कर्मचारियों का फूल माला पहनाकर और पुष्प वर्षा कर स्वागत किया गया. स्वागत के बाद समिति की ओर से सफाई कर्मचारियों को खाद सामग्री दी गई. अलवर की जनता के इस प्यार से सफाई कर्मी बेहद खुश हैं.

पढ़ें-कोरोना की जंग जिताने वाले डूंगरपुर के यह 4 हीरो, बताई जीत की प्रमुख वजह....

इस मौके पर स्वागत करता के रूप में प्रकाश चंद जैन, शरद पुरोहित, राजेंद्र शर्मा, गर्व शर्मा, साहिल शर्मा, शुभम चंद्र, शेखर सोनी, धर्म सोनी, हेमंत विजयवर्गीय, दीपू भार्गव, रामलाल सैनी सहित अन्य लोगों ने सफाई कर्मचारियों का सम्मान किया.

मुंशी बाजार निवासी वरिष्ठ नागरिक प्रकाश चंद जैन ने बताया कि आज पुलिस, डॉक्टर और सफाई कर्मचारियों के कारण ही अलवर शहर में कोरोना वायरस नहीं आ सका है और उसी का परिणाम है कि अब यह ग्रीन जोन में आ गया है. जिससे सारी गतिविधियां धीरे धीरे जल्द शुरू हो जाएंगी. उन्होंने कहा कि ऐसी स्थिति में इनकी सेवाएं सराहनीय है और हमने सफाई कर्मियों का हौसला अफजाई करने के लिए सम्मान समारोह रखा गया.

ये पढ़ें:जोधपुरः शिकारगढ़ आर्मी एरिया में जवान ने खुद को मारी गोली, मौत

वहीं धर्म सोनी ने बताया कि मुंशी बाजार द्वारा आज सफाई कर्मचारियों का सम्मान किया गया और कोरोना वायरस संक्रमण को रोकने में इनकी महत्वपूर्ण भूमिका है. इसके साथ पुलिस और डॉक्टरों की महत्वपूर्ण भूमिका है. इसलिए आज सफाई कर्मचारियों का सम्मान किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details