राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अलवर में पुलिस और गो तस्करों के बीच हुए मुठभेड़ के मामले में मामला दर्ज

अलवर के बहरोड़ में गोतस्करों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई. गो तस्करी कर गायों को ले जा रहे गो तस्करों को पुलिस ने जब पीछा किया तो तस्कर पुलिस पर फायरिंग करने लगे. इसके बाद पुलिस ने भी जवाबी कर्रवाई में फायरिंग की. लेकिन अंधेरे का फायदा उठाकर तस्कर भागने में सफल रहे. वहीं पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है.

By

Published : Sep 30, 2019, 2:26 PM IST

alwar news, gotaskar, अलवर समाचार, पुलिस और गोतस्कर में मुठभेड़

बहरोड़ (अलवर). जिले में गो तस्करों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई. इस दौरान अंधेरे का फायदा उठाकर गोतस्कर फरार हो गए. बताया जा रहा है कि मुंडावर थाना पुलिस ने बहरोड़ पुलिस को बताय कि गोतस्कर दो पिकअप से गो तस्करी कर ले जा रहा है. इसके बाद पुलिस ने नाकाबंदी कर तस्करों को पकड़ने की कोशिश की. लेकिन तस्कर भागने में सफल रहे. वहीं इसके बाद पुलिस ने गोतस्करों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. इसके बाद गो तस्करों पर कर्रवाई की जाएगी.

अलवर में पुलिस और गोतस्कर के बीच मुठभेड़

बता दें कि ये पूरा मामला मुंडावर थाने के जसाई गांव का है. यहां गो तस्करों का पीछा कर रही क्यूआरटी पुलिस टीम और गो तस्करों में आमना सामना हुआ, जिसमें गो तस्करों की और से फायरिंग की गई. वहीं जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गो तस्करों पर फायरिंग की. लेकिन रात में अंधेरे का फायदा उठाकर तस्कर फरार हो गए.

यह ही पढ़ें- नाबालिग से गैंगरेप का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

इस दौरान रात को अचानक गोलियों की आवाज सुनने पर ग्रामीण भी जाग गए और पूरे मामले में पुलिस का सहयोग दिया. बताया जा रहा है कि यह पूरा घटना क्रम आधे घंटे तक चलता रहा. इस घटना के बारे में बहरोड़ थाना प्रभारी जितेंद्र सोलंकी ने बताया कि रात को शाहजहांपुर थाना प्रभारी अजित बड़सरा का फोन आया कि दो पिकअप गाड़ियों में तस्कर गायें भरकर ले जा रहे हैं.

यह ही पढ़ें- अलवर आए दिन हो रहा बदनाम, 24 घंटे में तीन दुष्कर्म के मामले आए सामने

इसके बाद सोडावाश के पास बने नदी के पुल पर बेरिगेट्स लगाकर नाकेबंदी की गई. लेकिन तस्करों ने गाड़ी नहीं रोकी और बचकर भागने लगे. जिस पर मुंडावर के जसाई गांव में पुलिस और तस्करों में मुठभेड़ हो गई. हलांकि रात में अंधेरे का फायदा उठाकर सभी गोतस्कर फरार हो गए. वहीं सभी गायों को मुंडनवाड़ा गोशाला में रखवा दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details