राजस्थान

rajasthan

अलवर में 2 नए कोरोना केस मरीजों संख्या हुई 15

By

Published : May 6, 2020, 10:23 AM IST

अलवर में मंगलवार को कोरोना के 2 नए केस सामने आए है. अब जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 15 हो गई है. सभी पॉजिटिव मरीजों का इलाज अलवर के राजीव गांधी सामान्य अस्पताल में चल रहा है. वहीं, प्रशासन की तरफ से दोनों पॉजिटिव मरीजों के घर के आस-पास कर्फ्यू लगा दिया गया हैं.

corona virus patients, अलवर न्यूज़
अलवर में बढ़ रहे कोरोना मरीज

अलवर. जिले में कुछ दिनों की राहत के बाद लगातार नए कोरोना पॉजिटिव मामले आ रहे है. जिले में कोरोना पॉजीटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 15 हो गई है. कोरोना के दो नए केस मंगलवार को सामने आए है. मामले की जानकारी मिलते ही प्रशासन की तरफ से दोनों पॉजिटिव मरीजों के घर के आस-पास कर्फ्यू लगा दिया गया है.

पढ़ें:गृह विभाग ने जारी की संशोधित गाइडलाइन, श्रमिकों के परिवहन को सशर्त मंजूरी

मंगलवार को सामने आए मरीजों में एक बहरोड़ के अजमेरी पुर गांव की रहने वाली महिला है. उसका इलाज जयपुर में चल रहा है. जयपुर में ही वो कोरोना पॉजिटिव मिली है, जबकि दूसरा व्यक्ति बानसूर के चतरपुर गांव का रहने वाला है. स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने बताया कि ये युवक भी दिल्ली आजादपुर मंडी जाता था. चतरपुरा गांव से गौरतलब है कि आजादपुर मंडी जाने वाला एक चालक पहले ही पॉजिटिव आ चुका है. नया मिला मरीज उसके संपर्क में था.

पढ़ें:जयपुर: फेशिंजा ने डॉक्टरों और नर्सिंग स्टाफ के लिए किए भेंट की 511 पीपीई किट

सभी पॉजिटिव मरीजों का इलाज अलवर के राजीव गांधी सामान्य अस्पताल में चल रहा है. मामले की गंभीरता को देखते हुए जिला प्रशासन की तरफ से दोनों पॉजिटिव मरीजों के घर के आस-पास के एरिया में कर्फ्यू लगा दिया गया है. इसके अलावा लगातार स्वास्थ्य विभाग की टीमें स्क्रीनिंग कर रही हैं. जांच की प्रक्रिया भी जारी है. अलवर में लगातार मिल रहे पॉजिटिव मरीजों ने जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग पर सवाल उठाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details