राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

दूधवाला बनकर बेच रहा था कच्ची शराब, चढ़ा पुलिस के हत्थे

अलवर में डीएसटी टीम ने कार्रवाई करते हुए अवैध शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है. आरोपी दूधवाला बनकर अवैध हथकढ़ शराब बेच रहा था.

By

Published : May 3, 2020, 5:08 PM IST

Updated : May 3, 2020, 5:25 PM IST

अलवर न्यूज, alwar news
दूध की आड़ में शराब तस्करी का भंडाफोड़

अलवर.लॉकडाउन में शराब की दुकानें बंद होने पर लोग कच्ची शराब का सेवन कर रहे हैं, जिसके चलते शहर में अवैध शराब बिक रही है. जहां रविवार को आरोपी मुकेश कुमार निवासी अखैपुरा के द्वारा दूधवाला बनकर बाइक पर हथकढ़ शराब तस्करी की जा रही थी.

शहर के अरावली विहार थाना पुलिस ने रविवार सुबह दूध की आड़ में शराब तस्करी का भंडाफोड़ करते हुए एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया गया है. साथ ही आरोपी से उसकी बाइक और दो दूध की केन में भरी 30 लीटर अवैध हथकढ़ शराब और तस्करी में काम में ली जा रही बाइक जब्त की है.

दूध की आड़ में शराब तस्करी का भंडाफोड़

पढ़ें-बिहार जाने के लिए क्षमता से अधिक संख्या में पहुंचे छात्र, लोकसभा अध्यक्ष ने किया दूसरी ट्रेन का इंतजाम

थानाधिकारी जहीर अब्बास ने बताया कि डीएसटी टीम को मुखबिर से सूचना मिली कि एक युवक अकबरपुर की ओर से लोहे की दूध की टंकी में अवैध रूप से कच्ची शराब भरकर ला रहा है. इस पर ढाई पैड़ी पुलिस नाका के इंचार्ज एएसआई विजय सिंह ने युवक का पीछा कर जयंती फार्म हाउस के समीप पहुंचकर उसकी बाइक को रुकवाने की कोशिश की.

पढ़ें-केंद्र के बाद राज्य सरकार ने जारी की लॉकडाउन 3.0 की गाइडलाइन

लेकिन, वह भागने लगा तो कुछ ही दूरी पर पुलिस ने उसे पकड़ लिया और तलाशी ली तो दो दूध की दो टंकी में कुल 30 लीटर अवैध कच्ची शराब भरी हुई मिली. इस पर पुलिस ने अखेपुरा निवासी मुकेश गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में उसने अकबरपुर क्षेत्र से अवैध कच्ची शराब लाना बताया. पुलिस ने जांच कार्रवाई शुरू कर दी है.

Last Updated : May 3, 2020, 5:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details