राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अलवर में DST टीम की कार्रवाई, 455 अवैध देशी शराब के साथ आरोपी गिरफ्तार

अलवर डीएसटी टीम और एनईबी थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 2 कट्टों में भरकर शराब के पव्वे बेच रहे युवक को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Apr 16, 2020, 7:56 PM IST

अलवर न्यूज, alwar news
अलवर पुलिस व डीएसटी टीम की कार्रवाई

अलवर.जिले में अंग्रेजी और देसी शराब बेचने वाले बेखौफ होकर शराब बेच रहे हैं. एक दिन पहले ही एनईबी थाना पुलिस ने देसी शराब बेचते हुए एक आदमी को गिरफ्तार किया था. वहीं कुछ दिन पहले कोतवाली थाना पुलिस ने भी अंग्रेजी में देसी शराब बेचते हुए कुछ लोगों को गिरफ्तार किया था.

अलवर पुलिस व डीएसटी टीम की कार्रवाई

बुधवार देर रात अलवर के एनईबी थाना पुलिस ने देसी शराब बेचते हुए एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. व्यक्ति चोरी छुपे 2 कट्टों में भरकर शराब के पव्वे बेच रहा था.

ये पढ़ें:नागौर: 16 चेक प्वाइंट पर पुलिस जवानों को मिलेगा कोरोना कवच

एनईबी थाना अधिकारी विनोद सांवरिया ने बताया कि धारा 144 और लॉकडाउन का उल्लंघन करने के लिए पुलिस मंगलवार देर रात गश्त पर थी. मुखबिर से एएसआई भूषण कुमार को सूचना मिली कि सूर्य नगर में सामुदायिक भवन के पास एक व्यक्त खड़ा हुआ है और वह देसी शराब के पव्वे बेच रहा है.

ये पढ़ें:Special: जिस संगमरमर के लिए पहचाना जाता है मकराना, आज लॉकडाउन ने उसकी चमक कर दी फीकी

पुलिस जैसे ही मौके पर पहुंची तो पुलिस को देखकर भागने लगा. पुलिस ने उसे कुछ दूरी पर ही दबोच लिया. उसके कब्जे से 455 पव्वे अवैध देशी शराब के मिले. पुलिस ने बताया कि इस मामले में आरोपी गुलशन सिंह को गिरफ्तार किया है. उन्होंने बताया कि एक कट्टे में 180 पव्वे और दूसरे कट्टे में 275 पावे रखे हुए थे.पुलिस ने बताया कि यह शराब बेचने का आदतन अपराधी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details