राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अलवरः भिवाड़ी के शेखपुर गांव में दर्दनाक हादसा, जोहड़ में डूबने से 2 बच्चों की मौत

अलवर जिले के भिवाड़ी में पानी में नहाने गए दो किशोर की डूबने से मौत हो गई. पुलिस ने दोनों के शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिए हैं.

By

Published : Aug 13, 2021, 9:31 PM IST

जोहड़ में डूबने से 2 बच्चों की मौत, Alwar News
जोहड़ में डूबने से 2 बच्चों की मौत

अलवर.भिवाड़ी के शेखपुर थाना अंतर्गत शुक्रवार को जोजाका बांध में नहाने गए दो किशोर की डूबने से मौत हो गई. ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को बाहर निकला और पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया. घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

एएसआई विजय सिंह ने बताया कि जोजाका बांध में एक किशोर नहाने के लिए गया था. जब वह डूबने लगा तो वहां उसकी आवाज सुनकर एक दूसरा किशोर उसे बचाने के लिए पानी में उतरा. जिससे दोनों ही बच्चों की पानी में डूबने से मौत हो गई. पानी में डूबे एक किशोर की उम्र 15 साल तो दूसरे की उम्र 17 साल बताई जा रही है. पानी में डूबने के दौरान बच्चों की आवाज सुनकर मौके पर ग्रामीण पहुंचे.

यह भी पढ़ेंःमोदी के नए मंत्री निकालेंगे 'जन आशीर्वाद यात्रा'...राजस्थान में भूपेंद्र यादव को जिम्मेदारी

उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने ग्रामीण गोताखोरों की मदद से दोनों बच्चों के शवों को बाहर निकाला. इसके बाद शवों को तिजारा सीएचसी में रखवाया. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. अलवर में नहाते समय पानी में डूबने की यह दूसरी घटना है. कुछ दिन पहले अलवर के किशनगढ़ बास क्षेत्र के एक जोहड़ में नहाते समय दो बच्चों की मौत हो गई थी. उसके बाद भी प्रशासन ने इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details