राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अजमेर: भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष हिमांशु शर्मा का कई जगहों पर हुआ स्वागत

पहली बार अजमेर आने पर भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष हिमांशु शर्मा का कई जगहों पर भव्य स्वागत हुआ. इस दौरान हिमांशु शर्मा ने कहा कि प्रदेश की गहलोत सरकार पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि गहलोत सरकार के वादे अब खोखले साबित हो चुके हैं. साथ ही कहा कि राजस्थान के युवाओं से झूठ बोलकर कांग्रेस सरकार सत्ता में आई है,

By

Published : Dec 28, 2020, 2:59 AM IST

Ajmer News, भाजपा युवा मोर्चा, हिमांशु शर्मा का स्वागत
अजमेर पहुंचे भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष हिमांशु शर्मा

अजमेर. भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार अजमेर आने पर हिमांशु शर्मा का जगह जगह भव्य स्वागत हुआ. इस दौरान हिमांशु शर्मा ने कहा कि राजस्थान के युवाओं से झूठ बोलकर कांग्रेस सरकार सत्ता में तो आ गई है, लेकिन कांग्रेस के झूठे वादे की बोल खुल गई है. प्रदेश की गहलोत सरकार पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि चुनाव में बेरोजगार युवाओं को भत्ते देने के बड़े-बड़े वादे किए गए, जो कि अब खोखले साबित हो चुके हैं. नतीजतन पूरे प्रदेश में हाल ही में सम्पन्न हुए पंचायत राज चुनाव में प्रदेश के युवाओं ने कांग्रेस के खिलाफ वोट कर कांग्रेस को आईना दिखा है.

पढ़ें:स्वदेशी कोविड-19 वैक्सीन का ट्रायल, आईएएस के बाद अब जज ने भी लगवाई वैक्सीन

शर्मा ने दावा किया कि अजमेर जिले में भी आगामी नगर निकाय चुनाव में जिले व शहर का युवा अजमेर नगर निगम, किशनगढ़ नगर परिषद, केकडी, विजयनगर व सरवाड़ में कांग्रेस के खिलाफ वोट कर भाजपा को विजयी बनाएगा. वहीं, मीडिया प्रभारी मोहित जैन ने बताया कि शर्मा किशनगढ़ में आयोजित भाजपा की संभाग स्तरीय बैठक में हिस्सा लेने आए थे. भाजपा मीडिया प्रभारी मोहित जैन ने बताया कि अजमेर पहुंचने पर युवा मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष हिमांशु शर्मा का युवाओं ने गर्मजोसी से स्वागत किया. शर्मा का जगह जगह माला और साफा पहनाकर कर स्वागत किया किया. इस दौरान युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने तलवार भेंट कर स्वागत किया.

अजमेर पहुंचे भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष हिमांशु शर्मा

शर्मा ने स्वागत कार्यक्रमों के बाद शाम को बजरंगगढ़ मंदिर दर्शन कर पूजा अर्चना की. इस अवसर पर शर्मा के साथ मीडिया प्रभारी मोहित जैन, यूनिवर्सिटी अध्यक्ष रामेश्वर छाबा, डॉ. महावीर सिंह डांगी, धनंजय दिवाकर, यश कौशल्य और आकाश शर्मा मौजूद रहे.

पढ़ें:नए साल से रोडवेज की खटारा बसें अब कबाड़ में जाने की बजाय फर्राटे से दौड़ती नजर आएंगी

इन जगहों पर हुआ स्वागत
मीडिया प्रभारी जैन ने बताया कि घूघरा में अजमेर देहात युवा मोर्चा के रमेश रावत, गुलाम मुस्तफा, जिलाध्यक्ष, अल्पसंख्यक मोर्चा,अजमेर देहात व पुष्कर के मीडिया प्रभारी सर्वेश्वर शात्री ने अपनी टीम के साथ स्वागत किया. वहीं, यूनिवर्सिटी तिराहा पर सीमा रावत, प्रधान अजमेर ग्रामीण, उपप्रधान मंजू गुर्जर, अर्जुन सिंह रावत, अमित भंसाली व बद्री गुर्जर, अर्जुन नलिया, प्रदीप सिंह जोधा, प्रकाश रवत बुबानी ने स्वागत किया. आरपीएससी के सामने छात्र नेता महिपाल गोदारा ने स्वागत किया. घूघरा घाटी पर समाजसेवी सपना टांक के नेतृत्व ने युवा शक्ति व युवतियों ने साफा पहनाकर कर शर्मा का भव्य स्वागत किया. सेशन कोर्ट पर युवा मोर्चा के रचित कच्छावा, बस स्टैंड पर भाजपा नेता रोहित यादव और अंबेडकर सर्किल पर भाजपा नेता रंजन शर्मा, दिलावर चौहान, गूंजन शर्मा, रजनीश चौहान ने स्वागत किया. इसी तरह सूचना केन्द्र पर आदित्य,
फव्वारा चौराहा पर राहुल जैसवाल, पूर्व जिला मंत्री युवा मोर्चा, अनिल नरवाल, धर्मेंद्र चौहान पंचम, लालसिंह रॉवत ने स्वागत किया. !रीजनल चौराहा पर युवा नेता चिराग चौधरी व पंकज सिंह कुलियाना, रीजनल चौपाटी पर हंसराज वैष्णव, यूनिवर्सिटी उपाध्यक्ष दीपक चौधरी व छात्रनेता धर्मेन्द्र बाज्या, वैशाली नगर के पेट्रोल पंप पर विक्रम राठौड़, एमपीएस स्कूल पर अनुपम गोयल,राणा हॉस्पिटल के पास यूनिवर्सिटी अध्यक्ष रामेश्वर छाबा व मनजीत सांगवा ने भव्य स्वागत किया. संतोषी माता मंदिर पर आशीष शर्मा,वैशाली नगर- सुचिर भारद्वाज ने स्वागत किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details