राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

किशनगढ़ में जातरुओं से भरी पिकअप को ट्रेलर ने मारी टक्कर...10 श्रद्धालु घायल, मध्यप्रदेश से तेजाजी धाम सुरसुरा जा रहे थे जातरू

मध्यप्रदेश के रतलाम से तेजाजी धाम जा रहे जातरुओं से भरी पिकअप को ट्रेलर ने टक्कर मार दी. हादसा अजमेर के किशनगढ़ के पास हुआ. हादसे में 10 श्रद्धालु घायल हो गए.

By

Published : Aug 29, 2021, 10:22 PM IST

Updated : Aug 29, 2021, 10:43 PM IST

रतलाम से तेजाजी जा रहे श्रद्धादुओं का वाहन दुर्घटनाग्रस्त
रतलाम से तेजाजी जा रहे श्रद्धादुओं का वाहन दुर्घटनाग्रस्त

किशनगढ़ (अजमेर). मध्यप्रदेश के रतलाम से राजस्थान में तेजाजी धाम सुरसुरा गांव दर्शन के लिए जा रहे श्रद्धालुओं से भरी लोडिंग पिकअप को रविवार रात ट्रेलर ने टक्कर मार दी. सड़क हादसे में पिकअप में सवार करीब 10 श्रद्धालु घायल हो गए.

पिकअप में करीब 18 श्रद्धालु सवार थे. हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया. लोगों की भीड़ जमा हो गई. घायलों को एंबुलेंस की मदद से राजकीय यज्ञनारायण अस्पताल भर्ती कराया गया. किशनगढ़ थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ट्रेलर ने मारी थी पिकअप को टक्कर

मध्यप्रदेश के रतलाम से श्रद्धालुओं का जत्था पिकअप टेम्पो में सवार होकर सुरसुरा धाम तेजाजी महाराज के दर्शनों के लिए निकला था. जयपुर हाइवे रोड़ स्थित राठौड़ होटल के सामने तेज गति से आ रहे बेकाबू ट्रेलर ने लोडिंग पिकअप टेम्पो को टक्कर मार दी. हादसे में पिकअप टेम्पो बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और उसमें सवार दस श्रद्धालु घायल हो गए.

पढ़ें- कमलेश प्रजापति एनकाउंटर केसः CBI जांच के बीच पहली बार राजस्व मंत्री हरीश चौधरी का बयान, कहा- गलत हूं तो मुझे सजा होनी चाहिए

घटना से मौके पर दहशत का माहौल हो गया. हादसे के बाद लोगों की भीड़ जमा हो गई और उन्होंने श्रद्धालुओं को संभाला. हादसे के बाद ट्रेलर चालक वाहन छोड़ मौके से फरार हो गया. सूचना पर एंबुलेंस के पेरामेडिकल अब्दुल सलाम, हितेंद्र भारक, चालक भंवरसिंह की मदद से घायलों को राजकीय यज्ञनारायण अस्पताल भर्ती कराया गया. सूचना पर किशनगढ़ थाना पुलिस ने पहुंचकर क्षतिग्रस्त वाहनों को जब्त कर मामले की जांच शुरू कर दी.

Last Updated : Aug 29, 2021, 10:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details