राजस्थान

rajasthan

COVID-19: लॉकडाउन की पालना नहीं करने पर चालान काट रही पुलिस

By

Published : Mar 26, 2020, 10:08 AM IST

अजमेर में लॉकडाउन के दौरान शहर में हर जगह पर 10 से 12 पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है, जो लॉकडाउन की पालना नहीं करने वाले लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर रहे हैं. सिविल थाना प्रभारी रवीश कुमार सामरिया ने बताया कि अपील नहीं मानने पर कुछ लोगों के चालान भी काटे जा रहे हैं.

लॉकडाउन की पालना नहीं करने पर चालान काट रही पुलिस, Police chasing challans for not maintaining lockdown
लॉकडाउन की पालना नहीं करने पर चालान काट रही पुलिस

अजमेर.कोरोना वायरस संक्रमण को लेकर देश महामारी से जूझ रहा है, तो वहीं लोगों को जागरूक करने के लिए बार-बार जिला पुलिस अपील कर रही है. जिससे लोग अपने घरों से बाहर ना निकले और 21 दिन तक अपने घरों में ही रहे.

लॉकडाउन की पालना नहीं करने पर चालान काट रही पुलिस

वहीं, अजमेर शहर में अलग-अलग पॉइंट पर पुलिस जवानों को तैनात कर दिया गया है, जो 24 घंटे तैनात रहकर अपनी सेवाओं को पूरा कर रहे हैं. शहर के अंदर प्रवेश करने वाले हर जगह पर 10 से 12 जगह पुलिसकर्मियों को तैनात कर दिया गया है, जो लॉकडाउन की स्थिति में किसी भी व्यक्ति को बाहर निकलने और आने से मना कर रहे हैं.

पढ़ें-Corona से जंग में CM गहलोत का संदेश, 'हर परिवार अपने अतिरिक्त दो लोगों के लिए खाना बनाए'

पुलिस जवान अपनी जान को दांव पर लगाकर लोगों की जान को बचाने में जुटे हैं, लेकिन लोग अब तक जागरुक नहीं हो पाए हैं. सिविल थाना प्रभारी रवीश कुमार सामरिया ने जानकारी देते हुए बताया कि लॉकडाउन की स्थिति में पुलिस अब सख्त हो चुकी है. लॉकडाउन का पालन नहीं करने वाले लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है और उनके चालान भी काटे जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details