राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अजमेर: ABVP के राष्ट्रीय अध्यक्ष के खिलाफ NSUI का प्रदर्शन

अजमेर में मंगलवार को एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने ABVP के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. एस. सुब्बेया के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. NSUI ने डॉ. सुब्बैया द्वारा एक महिला से कथित अभद्रता करने के मामले में कार्रवाई करने की मांग की. एनएसयूआई ने कार्रवाई नहीं होने पर देशभर में आंदोलन की चेतावनी दी है.

By

Published : Jul 28, 2020, 9:58 PM IST

nsui protest , nsui protest against national president of abvp,  nsui protest against abvp,  Demonstration against Dr. Subbeya President of ABVP
ABVP के राष्ट्रीय अध्यक्ष के खिलाफ NSUI का प्रदर्शन

अजमेर.अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. एस. सुब्बैया के खिलाफ अजमेर में एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को प्रदर्शन किया. सुब्बैया के खिलाफ कथित रूप से महिला के साथ अभद्रता करने का मामला सामने आया है. जिसके बाद अजमेर के गांधी भवन पर एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया. एनएसयूआई के पदाधिकारियों ने बताया कि चेन्नई में विवाद को लेकर डॉ. सुब्बैया ने महिला से बदसलूकी की, इस मामले में महिला की ओर से स्थानीय पुलिस को रिपोर्ट भी दी गई है लेकिन अब तक कोई कार्यवाही नहीं हुई है.

ABVP के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. सुब्बैया के खिलाफ प्रदर्शन

इस घटना के खिलाफ एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने महात्मा गांधी की मूर्ति के नीचे बैठकर रोष जताया और कड़े शब्दों में महिला के साथ कथित अभद्रता की निंदा की. एनएसयूआई का कहना है कि यदि जल्द ही दोषी के खिलाफ कार्रवाई नहीं की जाती है तो एनएसयूआई देशभर में आंदोलन करेगी. एनएसयूआई जिलाध्यक्ष नवीन सोनी ने जानकारी देते हुए बताया कि सुब्बैया की ऐसी हरकत को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

पढ़ें:चूरू: NSUI ने NH-52 पर लगाया जाम, ABVP ने विरोध में की नारेबाजी

NSUI की महिला पदाधिकारी ने कहा कि महिलाओं के साथ इस तरह की हरकत बर्दाश्त करने लायक नहीं है. पूरे देश में महिलाएं अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष के विरोध में प्रदर्शन कर रही हैं, उन्होंने मांग की है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के खिलाफ कारवाई की जाए अगर किसी भी तरह की उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं की जाती है तो पूरे देश में उग्र रूप से आंदोलन किया जाएगा.

चूरू में भी किया गया प्रदर्शन

एबीवीपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के खिलाफ कारवाई की मांग को लेकर एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने एनएच 52 पर जाम लगा दिया. वहीं एनएसयूआई द्वारा लगाए गए आरोपो को खारिज करते हुए एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने एनएसयूआई के खिलाफ नारेबाजी की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details