राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड के नव नियुक्त चेयरमैन धर्मपाल जरौली ने संभाला पदभार

अजमेर में मंगलवार को राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड के नवनियुक्त चेयरमैन धर्मपाल जरौली ने मंगलवार को अपना कार्यभार संभाल लिया है. इस दौरान कर्मचारियों और अधिकारियों ने उनका भव्य स्वागत किया. उन्होंने परीक्षाओं को लेकर कहा कि परीक्षा के दौरान किसी तरह की नकल और गड़बड़ी ना हो उसको लेकर भी परीक्षा केंद्रों पर विभिन्न तैयारियां पूर्ण कर ली गई है.

By

Published : Feb 25, 2020, 11:54 PM IST

नवनियुक्त चेयरमैन धर्मपाल जरौली, ajmer news
नवनियुक्त चेयरमैन धर्मपाल जरौली ने संभाला पदभार

अजमेर.राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड के नवनियुक्त चेयरमैन धर्मपाल जरौली ने मंगलवार को अपना कार्यभार संभाल लिया है. ऑफिस में विधिवत कार्यभार संभालने के बाद कर्मचारियों, अधिकारियों ने उनका भव्य स्वागत किया. वहीं अभिनंदन करते हुए उन्होंने शुभकामनाएं भी दी गई.

इस मौके पर मीडिया से बातचीत करते हुए धर्मपाल जरौली ने कहा कि सबसे पहले 5 मार्च आयोजित होने वाले प्रदेश की सबसे बड़ी परीक्षा का आयोजन शांतिपूर्ण और सफल ढंग से हो इसको लेकर विस्तृत तैयारियां की जा रही है. वहीं सभी अधिकारियों से भी इसको लेकर बातचीत की गई है.

नवनियुक्त चेयरमैन धर्मपाल जरौली ने संभाला पदभार

उन्होंने कहा कि परीक्षा के दौरान किसी तरह की नकल और गड़बड़ी ना हो उसको लेकर भी परीक्षा केंद्रों पर विभिन्न तैयारियां पूर्ण कर ली गई है. वहीं, उन्होंने कहा कि आगामी दिनों में पाठ्यक्रम में निरोगी राजस्थान पाठ जोड़ा जाएगा. जिससे कि बच्चों में स्वास्थ्य के प्रति चेतना बढ़े और वह स्वस्थ रहे.

पढ़ें-पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का किशनगढ़ एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत

इस मौके पर उन्होंने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का भी धन्यवाद दिया और कहा उन्होंने जो जिम्मेदारी मुझ पर सौंपी है उसे वह अच्छी तरह से निर्वहन कर सकेंगे. जरौली ने काफी मुद्दों पर बातचीत करते हुए कहा कि राजस्थान बोर्ड में और भी कई तरह के सुधार किए जाएंगे. सीसीटीवी कैमरो के सवाल पर जरौली ने कहा कि सीसीटीवी कैमरा के परीक्षा के दौरान काफी जरूरत होती है, लेकिन जिस तरह से इन पर करोड़ों रुपए का खर्चा हो रहा है उसे कम करने का भी प्रयास किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details