राजस्थान

rajasthan

अजमेर: गुजरात की जेब कतरा गैंग के चार आरोपी गिरफ्तार, 33 हजार नकदी भी बरामद

By

Published : Dec 19, 2020, 5:13 PM IST

अजमेर की कोतवाली थाना पुलिस ने गुजरात की जेब कतरा गैंग के चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से पुलिस ने 33 हजार 200 रुपए जब्त किए हैं.

accused arrested in ajmer
गुजरात की जेब तराश गैंग के चार आरोपी अजमेर में गिरफ्तार

अजमेर.कोतवाली थाना पुलिस ने गुजरात की जेब तराश गैंग के चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. साथ ही आरोपी के पास से पुलिस ने 33 हजार 200 रुपए बरामद किए हैं. पुलिस को उम्मीद है कि आरोपियों से कई अन्य वारदातें भी खुलेंगी. 20 से 21 साल की उम्र के यह चारों आरोपी नशे की लत के शिकार हैं. चारों आरोपी गुजरात से अजमेर में दरगाह जियारत के लिए आए थे, लेकिन इनका मकसद जियारत नहीं था, बल्कि अपने लिए नशे का सामान जुटाने के लिए किसी निर्दोष को निशाना बनाना था.

गुजरात की जेब तराश गैंग के चार आरोपी अजमेर में गिरफ्तार

कोतवाली थाना प्रभारी शमशेर ने बताया कि 14 दिसंबर को एक व्यक्ति ने कोतवाली थाने में मुकदमा दर्ज करवाया था. पीड़ित का आरोप था कि वह मदार गेट अपनी स्कूटी से जा रहा था. इस दौरान दो लड़कों ने गलत दिशा से आकर उसे टक्कर मारी, जिससे वह असंतुलित हो गया और दोनों लड़कों में से जो पीछे बैठा था उसने पीड़ित की जेब से 43 हजार 400 रुपए निकालकर फरार हो गया. उन्होंने बताया कि शहर में लगातार हो रही ऐसी घटनाओं को गंभीरता से लेते हुए एसपी कुंवर राष्ट्रदीप के निर्देश पर टीम गठित की गई.

यह भी पढ़ें-डूंगरपुर: जमीन विवाद में युवक को अर्धनग्न कर पेड़ से बांधा, गूंगी पत्नी गिड़गिड़ाती रही...Video Viral

तकनीकी अनुसंधान और मानवीय सूचना के आधार पर जांच करते हुए मामले का खुलासा हुआ है. पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपियों में शहजाद अली, समीर उर्फ सलीम शाह, शेख कासिम शेख सोयब है. यह सभी गुजरात के सूरत में मीठी खाड़ी निबायत और भी डोडोली थाना क्षेत्र के निवासी है. पुलिस आरोपियों से अन्य वारदातों के बारे में भी पूछताछ कर रही है. साथ ही इन आरोपियों के अन्य साथियों के बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details