राजस्थान

rajasthan

नशे में धुत पुलिसकर्मी ने मीडियाकर्मी से की मारपीट, घटना CCTV में कैद

By

Published : Dec 6, 2020, 9:34 PM IST

अजमेर में शराब के नशे में धुत पुलिसकर्मी ने मीडियाकर्मी के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया. जहां घटना के बाद मीडिया कर्मी ने थानें मामला दर्ज करवाया है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

पुलिसकर्मी ने मीडिया कर्मी से की मारपीट, Policeman beat up media worker
पुलिसकर्मी ने मीडिया कर्मी से की मारपीट

अजमेर.शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में नशे में धुत पुलिसकर्मी द्वारा एक मीडियाकर्मी के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है. घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. मीडियाकर्मी की रिपोर्ट पर सिविल लाइन थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है.

पुलिसकर्मी ने मीडियाकर्मी से की मारपीट

सिविल लाइन थानाधिकारी अरविंद चारण ने बताया कि न्यूज चैनल के मीडियाकर्मी नितिन मेहरा ने एक रिपोर्ट दी है. जिसमें बताया कि खुद को पुलिसकर्मी बताने वाले जितेंद्र सिंह ने शराब के नशे में उससे मारपीट की. मारपीट करने वाला आरोपी कौन है. इस संबंध में फिलहाल पता नहीं लग सका है, लेकिन पुलिस आरोपी का पता लगाने में जुट गई है. आरोपी पुलिसकर्मी है या अन्य कोई इसकी भी जांच की जा रही है.

पढे़ं-अमित शाह ने कहा था कि राजस्थान सरकार गिराना मेरा प्रेस्टीज प्वाइंट है और इसे गिरा कर रहूंगा: CM गहलोत

बता दें कि सीसीटीवी में पुलिस की वर्दी और कोर्ट पहने एक व्यक्ति सफेद रंग की कार में बैठकर अपने दो साथियों के साथ आता है. इसके बाद मीडियाकर्मी नितिन के साथ उक्त व्यक्ति मारपीट करते हुए नजर भी आ रहा है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details