राजस्थान

rajasthan

CM गहलोत ने कोरोना योद्धाओं के तौर पर तैनात अजमेर पुलिस जवानों से की बात

By

Published : Jun 5, 2020, 11:04 PM IST

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शुक्रवार को कोरोना महामारी के दौरान योद्धाओं के रूप में ड्यूटी दे रहे अजमेर के पुलिसकर्मियों से संवाद किया. इस दौरान सभी थाना अधिकारियों और जवानों को सीएम गहलोत ने धन्यवाद दिया. इसके साथ ही सभी पुलिसकर्मियों ने उन्हें कई सुझाव दिए, इस पर सीएम गहलोत ने विचार करने की भी बात कही.

अजमेर न्यूज़, CM Ashok Gehlot
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पुलिसकर्मियों से किया संवाद

अजमेर. कोरोना महामारी के दौरान योद्धाओं के रूप में ड्यूटी दे रहे पुलिसकर्मियों से शुक्रवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सीधे तौर पर संवाद किया. ये पहला मौका था, जब मुख्यमंत्री गहलोत ने आईजी और एसपी के साथ-साथ सभी थानाधिकारियों से भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बातचीत की. इस दौरान सभी थाना अधिकारियों और जवानों को सीएम गहलोत ने धन्यवाद दिया.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पुलिसकर्मियों से किया संवाद

करीब 4 घंटे तक चली वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में राजस्थान के सभी थाना अधिकारियों से प्रदेश के मुख्यमंत्री गहलोत ने संवाद किया और उन्हें धन्यवाद देते हुए उनकी समस्याओं को भी सुना. इस दौरान सबसे खास बात ये रही कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दरगाह थाना एसएचओ हेमराज से भी काफी देर तक चर्चा की. थानाधिकारी हेमराज ने उन्हें दरगाह थाना इलाके की सभी रिपोर्ट की जानकारी दी. इसके साथ ही क्षेत्र में जो कमियां थी, वो भी बताई.

पढ़ें:राजगढ़ SHO सुसाइड केस पर बोले चूरू सांसद, CBI जांच पब्लिक की डिमांड थी... जल्द पूरे Episode का पर्दाफाश होगा

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मुख्यमंत्री ने सभी पुलिस अधिकारियों से कहा कि इस वक्त सभी ने प्रदेश में कोरोना योद्धाओं के रूप में काम किया है. जिस तरह से कोरोना माहमारी के बीच पुलिस अधिकारियों और जवानों ने काम किया है, वो काफी काबिले तारीफ है. इसके साथ ही सभी पुलिसकर्मियों ने उन्हें कई सुझाव दिए, इस पर सीएम गहलोत ने विचार करने की भी बात कही. थानाधिकारियों ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री से पहली बार बात करके बेहद खुशी मिली है.

थाना प्रभारी हेमराज ने बताया कि मुख्यमंत्री ने उन्हें सुनने के लिए काफी समय दिया और उनकी एक-एक बात सुनी. उन्होंने कहा कि इस कोरोना महामारी के बीच लोगों को पुलिस का एक नया रूप देखने को मिला है. पुलिस ने कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए हाथ जोड़कर भी लोगों से अपील की है. लोगों की सुरक्षा के लिए पुलिस के जवान लगातार तैनात रहे.

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान अजमेर के पुलिस कप्तान कुंवर राष्ट्रदीप, पुलिस महानिरीक्षक हवा सिंह घमेरिया, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र कुमार भाटी, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) किशन सिंह भाटी और पुलिस उपाधीक्षक प्रियंका रघुवंशी के साथ ही सभी थानाधिकारी शामिल रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details