राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

अजमेर: सीएम अशोक गहलोत की यात्रा को लेकर अधिकारियों और पदाधिकारियों ने लिया जायजा

प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आगामी 18 नवंबर को अपने एक दिवसीय दौरे पर वाल्मिकी समाज के लोगों से मुलाकात करेंगे. इस कार्यक्रम की रूपरेखा जिला प्रशासन और कांग्रेस नेताओं ने तैयार कर ली है.

By

Published : Nov 16, 2019, 11:38 PM IST

Ajmer news, अजमेर की खबर

अजमेर.प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आगामी 18 नवंबर को अजमेर का प्रस्तावित दौरा करेंगे. इस दौरे में मुख्यमंत्री वाल्मिकी समाज के लोगों से संवाद करेंगे. इस दौरान लौंगिया क्षेत्र में आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम की जिला प्रशासन और पुलिस के अधिकारियों ने कांग्रेस पदाधिकारियों के साथ रूपरेखा बनाई है.

सीएम अशोक गहलोत का आगामी दौरा
पूर्व विधायक डाॅ श्रीगोपाल बाहेती ने बताया कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के अजमेर प्रवास के दौरान बाल अधिकारिता विभाग के साथ ही वाल्मिकी समाज से संवाद का भी कार्यक्रम है. यह कार्यक्रम महात्मा गांधी जीवन दर्शन समिति की ओर से आयोजित किया जाएगा. इस कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर कांग्रेस के पदाधिकारियों ने लौंगिया क्षेत्र में विचार विमर्श किया.

पढ़ें- जवाहरलाल नेहरू के राजस्थान दौरे से जुड़े दुर्लभ चित्रों की लगाई गई प्रदर्शनी

वहीं, पुलिस प्रशासन ने भी कार्यक्रम की जानकारी ली और रूपरेखा बनाई. इस दौरान जिला कलेक्टर विश्वमोहन शर्मा, जिला पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नारायण सिंह टोगस सहित अन्य लोग मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details