राजस्थान

rajasthan

अजमेर रेल कर्मियों ने कैरिज कारखाने पर किया विरोध प्रदर्शन

By

Published : Jan 4, 2020, 10:43 PM IST

केंद्र सरकार में रेल मंत्रालय की मनमानी से नाराज नॉर्थ वेस्टर्न रेलवे एंप्लाइज यूनियन ने हल्ला बोल प्रदर्शन विरोध सप्ताह को जारी रखा. साथ ही देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सरकार के खिलाफ नारेबाजी भी की गई.

Protest of Railway employees, अजमेर न्यूज
अजमेर रेल कर्मियों ने कैरिज कारखाने पर किया विरोध प्रदर्शन

अजमेर. केंद्र सरकार में रेल मंत्रालय की मनमानी से नाराज नॉर्थ वेस्टर्न रेलवे एंप्लाइज यूनियन ने हल्ला बोल प्रदर्शन विरोध सप्ताह को जारी रखा. जहां देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सरकार के खिलाफ नारेबाजी भी की गई.

अजमेर रेल कर्मियों ने कैरिज कारखाने पर किया विरोध प्रदर्शन

विरोध सप्ताह 7 जनवरी तक जारी रहेगा. वहीं जोनल अध्यक्ष भूपेंद्र भटनागर, अध्यक्ष महेंद्र गोदारा और सचिव शक्ति सिंह के नेतृत्व में कैरिज कारखाना पर प्रदर्शन किया और गेट मीटिंग का आयोजन किया गया. भूपेंद्र भटनागर ने जानकारी देते हुए बताया कि रेलवे के विखंडन निजीकरण और कर्मचारियों की मांगों पर जानबूझकर निर्णय नहीं लेने सहित विभिन्न मांगों को लेकर विरोध सप्ताह शुरू किया गया है.

अलवर गेट पर जोनल अध्यक्ष भूपेंद्र भटनागर, अध्यक्ष महेंद्र गोदारा और सचिव शक्ति सिंह के नेतृत्व में विरोध प्रदर्शन किया गया. जहां जानकारी देते हुए बताया कि इसके अतिरिक्त आबू रोड उदयपुर, भीलवाड़ा, नसीराबाद, मावली, ब्यावर, मारवाड़, फालना में भी लगातार विरोध सप्ताह मनाया जा रहा है.

पढ़ें- ऑनलाइन ट्रेड में FDI के दुरुपयोग के खिलाफ देशव्यापी आंदोलन, राजस्थान में भी बंद का आह्वान

नॉर्थ वेस्टर्न रेलवे एंप्लाइज यूनियन द्वारा लगातार रेलवे के निजीकरण और निगमीकरण का विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है. जिस तरह से रेल को निजी हाथों में सौंपने को लेकर सरकार आमादा है और वह रेलवे का विखंडन करना चाहती है, उससे नॉर्थ वेस्टर्न रेलवे यूनियन के कर्मचारी नाराज हैं. उन्होंने कहा कि अगर सरकार ने उनकी मांगों को पूरा नहीं किया तो रेल कर्मचारी चक्का जाम कर देंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details