राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

ABVP का सेल्फी विद कैंपस यूनिट अभियान 1 अगस्त से

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद देशभर में सेल्फी विद कैंपस यूनिट अभियान चला रही है. बताया जा रहा है कि देशभर में एबीवीपी 50,000 शैक्षणिक परिसर में इकाइयों का गठन और सालभर उनका संचालन करते हुए एक करोड़ की सदस्यता पूर्ण करने का लक्ष्य रखा गया है.

By

Published : Jul 30, 2019, 4:42 PM IST

ABVP's Selfie With Campus Unit Campaign

अजमेर.अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद देशभर में सेल्फी विद कैंपस यूनिट अभियान चला रही है. इसके तहत अजमेर में भी सभी प्राइवेट और सरकारी हायर सेकेंडरी स्कूल और कॉलेजों में सेल्फी विद कैंपस यूनिट अभियान के जरिए एबीपी अपनी इकाइयों का गठन करेगी.

बताया जा रहा है कि देशभर में एबीवीपी 50,000 शैक्षणिक परिसर में इकाइयों का गठन और सालभर उनका संचालन करते हुए एक करोड़ की सदस्यता पूर्ण करने का लक्ष्य रखा गया है. अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद अजमेर में सभी प्राइवेट और सरकारी हायर सेकेंडरी स्कूल और कॉलेजों में सेल्फी विद कैंपस यूनिट अभियान चला रही है. इसका उद्देश्य संगठन की मजबूती और सदस्यों में बढ़ोतरी करना है.

ABVP का सेल्फी विद कैंपस यूनिट अभियान

एबीवीपी के शीर्ष नेतृत्व से मिले निर्देशों की पालना के लिए स्थानीय संगठन के पदाधिकारी सेल्फी विद कैंपस यूनिट अभियान को आगे बढ़ाने में जुट गए हैं. सार्वजनिक निर्माण विभाग के डाक बंगले में एबीवीपी की प्रेस वार्ता में महानगर संगठन मंत्री महिपाल सिंह देवड़ा ने बताया कि यह अभियान एक अगस्त से 10 अगस्त तक अजमेर में चलाया जाएगा. इसके तहत एबीवीपी कैंपस इकाइयां बनाकर इकाई अध्यक्ष और सभी आयामों के दायित्व भी उन इकाइयों से जुड़े नए कार्यकर्ताओं को दिए जाएंगे. इसमें राष्ट्रीय कला मंच एसएसडी एसएफएस एग्रीविशन और मेडीवेशन शामिल है.

यह भी पढ़ेंःअजमेर के कायड़ विश्राम स्थली में लगाए गए 1000 पौधे

बता दें कि अगले महीने छात्रसंघ चुनाव होने हैं. लिहाजा, एबीवीपी सेल्फी विद कैंपस यूनिट अभियान के जरिए न केवल अपने कार्यकर्ताओं में बढ़ोतरी कर रही है. एबीवीपी के अभियान को आगामी छात्र संघ चुनाव की रणनीति का एक हिस्सा भी माना जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details